टीवी की गोपी बहू के इस लुक को देखकर लोगों ने कहा वाह क्या खूबसूरती है ! राजकुमारी दिखती है !

19,220 views

देवोलीना भट्टाचार्य टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं और इन्हें गोपी बहू के नाम से जाना जाता है। इन्होंने स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी मोदी का किरदार निभाया था जो दर्शकों को बहुत पसंद आया। देवोलीना भट्टाचार्य सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और आए दिनों सोशल मीडिया पर देवोलीना की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं और उनके फैंस देवोलीना की खूबसूरती को बहुत पसंद करते हैं।

अभी हाल ही में देवोलीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ब्लैक कलर की साड़ी में लाल गाड़ी के साथ एक फोटो शेयर की थी जो दर्शकों को बहुत पसंद आई। इस तस्वीर में देवोलीना बंगाली अंदाज में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। लोगों को देवोलीना का अंदाज काफी पसंद आया। कुछ लोगों ने देवोलीना के लुक पर कमेंट करते हुए लिखा कि गजब का कॉन्बिनेशन है तो वहीं कुछ नहीं कहा कि आप तो रियल राजकुमारी लग रही हो।

आपको बता दें कि देवोलीना का जन्म 22 अगस्त 1985 को हुआ था। उन्होंने भरतनाट्यम डांस भी सीखा है और वे मुंबई में अपने परिवार के साथ रहती है। देवोलीना ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एनडीटीवी इमेजिन के सीरियल ‘सवारे सबके सपने प्रीतो’ से की थी और उसके बाद 2012 में स्टार प्लस के सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में गोपी के किरदार से बहुत मशहूर हो गई।