पीली छोटी ड्रेस में अनुष्का को तेजी में चलता देख पड़ी लताड़ ! एक बोला पेट मे पल रहे बच्चे की परवाह करो !

4,772 views

मुंबई. अनुष्का शर्मा (anushka sharma) इन दिनों जहां अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही है वहीं वे डिलीवरी से पहले अपने असाइनमेंट्स में निपटा रही है। बता दें कि अनुष्का की प्रेग्नेंसी का आठवां महीना चल रहा है। वे नए साल यानी जनवरी में अपने पहले बच्चे को जन्म देगी। पति विराट कोहली (virat kohli) के साथ दुबई में लंबा वक्त बिताने के बाद मुंबई लौटते ही वे काम करने लगी है। रिपोर्ट्स की मानें तो अनुष्का कमर्शियल शूट कर रही है। हाल ही में उनके ऐड शूट की कुछ फोटोज सामने आई है, जिसमें वे बेहद खुश नजर आ रही है। उनकी ये फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

सामने आई फोटोज में अनुष्का छोटी पीले रंग के ड्रेस में खिलखिलाकर हंसती नजर आ रही है। उनके बाल खुले हैं और उन्होंने जूते पहन रखे हैं।

ऐड शूट करते समय अनुष्का की जो फोटोज सामने आई है उसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा है। इतना ही नहीं वे प्रेग्रेंसी के आठवें महीने में भी बिना परवाह किए तेज-तेज चलती नजर आई।

अनुष्का की फोटोज देख जहां कुछ लोग उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ उनको लापरवाह भी कह रहे हैं। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- बच्चे की जान खतरे में डाल रही है पैसों की लिए, कितनी भूख है पैसों की, पूरी उम्र पड़ी है कमाने के लिए।

एक अन्य ने कमेंट करते हुए – काम करना अच्छी बात है लेकिन इस माहौल में इतनी लापरवाही बरतना सही है, बच्चे की सेहत पर असर पड़ेगा। एक अन्य बोला- बच्चे की तो परवाह करो कम से कम मास्क तो पहन लेती।

बताया जा रहा है कि अनुष्का डिलीवरी के बाद मई 2021 में काम पर फिर से लौट आएंगी और फिल्मों की शूटिंग शुरू कर देंगी।

प्रेग्नेंट अनुष्का की सामने आ रही फोटोज में अब उनका वजन काफी बढ़ा हुआ दिखने लगा है। इतना ही नहीं प्रेग्नेंसी की वजह से उनके गाल भी फूल गए है। बता दें कि उनका आठवां महीना चल रहा है। बता दें कि अनुष्का नए साल में जनवरी में बच्चे को जन्म देंगी और पत्नी की खातिर विराट भी पेरेंटल लीव पर रहेंगे।

प्रेग्नेंसी में अनुष्का खाने-पीने का खास ध्यान रख रही है। सिर्फ अनुष्का ही उनके पति विराट कोहली भी इस बात का खास ख्याल रखते है कि पत्नी ने समय पर खाना खाया या नहीं।

कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर एक ज्योतिषी ने भविष्यवाणी कर बताया कि कपल के घर बेटे का जन्म होगा या बेटी का। ज्योतिषी ने कहा था कि कपल का चेहरा पढ़ने और ज्योतिषी गणना के मुताबिक सबसे ज्यादा चान्सेस बेटी होने के है।

अनुष्का फिलहाल फिल्मों से दूर है। उनके पास किसी फिल्म का ऑफर भी नहीं है। वे आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थी। वैसे, अनुष्का वेब सीरिज प्रोड्यूसर कर रही है और उन्हें अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है।