Bigg Boss की एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी ने साड़ी में दिखाया अपना जलवा ! एक्ट्रेस की अदाओं ने लूटा दिल !

893 views

साथ निभाना साथिया 2 हाल ही में शुरू हुआ है. देवोलीना भट्टाचार्जी ने गोपी बहू के रूप में वापसी की और फिर से दिल जीत लिया. वह गोपी की मासूमियत, उसकी ईमानदारी और गोपी को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए उसकी हंसमुख प्रकृति को वापस ले आया. देवोलीना शो में शानदार थीं, लेकिन अब उन्होंने शो छोड़ दिया है। इसने प्रशंसकों को निराश किया है क्योंकि गोपी साथ निभाना साथिया का चेहरा है. वैसे बता दें देवोलीना बिग बॉस सीजन 13 की भी हिस्सा थीं, जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया था. हालांकि, देवोलीना भट्टाचार्जी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और वह खुद की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उसने हाल ही में एक खूबसूरत साड़ी में तस्वीरें साझा कीं और इंटरनेट पर आग लगा दी है. देवोलीना भट्टाचार्जी ने एक भव्य फ्लावर प्रिंटेड साड़ी पहनी है, साथ ही उन्होंने सुंदर चांदी का झुमका भी पहना है.

देवोलीना के फैंस का कुछ ऐसा है रिएक्शन

देवोलीना की तस्वीरों पर उनके फैंस तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा है यू आर लुकिंग गॉर्जियस, एक फीमल फैन ने लिखा है आपकी तरह आपकी साड़ी भी खूबसूरत है. एक यूजर ने लिखा है मैम वी मिस यू, आप कमबैक कब करेंगी.

इस शो से मिला था देवोलीना को ब्रेक

सन 2011 में एनडीटीवी इमेजिन पर प्रसारित होने वाले सीरियल “सांवरे सबके सपने प्रीतो” से देवलीना को अपना पहला ब्रेक मिला, इसमें इन्होने बानी का किरदार निभाया, जिसके तुरंत बाद ही सन् 2012 में देवोलीना को स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले फेमस सीरियल साथ निभाना साथिया की लीड एक्ट्रेस गोपी बहू का किरदार निभाने का मौका मिला. इस रोल के लिए उन्होंने पहली एक्ट्रेस को रिप्लेस किया था.

ज्वेलरी डिजाइनर के रुप में काम कर चुकी हैं देवोलीना

असम की रहने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी स्कूल की पढ़ाई Godhula Brown Memorial English High School, Assam से की और अपनी हाई स्टडिज़ National Institute of Fashion and Technology, New Delhi से की. देवोलीना एक टीवी एक्ट्रेस बनने से पहले गीली इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी में एक ज्वैलरी डिजाइनर के रूप में काम किया करती थी. इसके बाद देवलीना ने कई प्रकार के प्लेस में काम किया. इसके बाद इन्होंने “माया” नामक प्ले के लिए एक बेस्ट एक्ट्रेस अवॉर्ड भी जीता