इंडियन रेलवे की बड़ी चूक! बीमार पैसेंजर को 4500 में दे दी ऐसी सीट; जो ट्रेन में है ही नहीं..?? TT ने पल्ला झाड़ा 1700 KM का है सफर..

भारतीय रेलवे पब्लिक ट्रांसपोर्टेशन की लाइफलाइन मानी जाती है। रोजाना करोड़ों लोग इस में सफर करते हैं। लेकिन रेलवे प्रशासन की एक चूक का नतीजा एक बीमार यात्री को उठाना पड़ रहा है। रेलवे ने एक बुजुर्ग को ऐसी टिकट आवंटित कर दी। जिसकी सीट है ही नहीं..?? और अभी पूरे 17 किलोमीटर का सफर बचा हुआ है। टीटी ने भी पल्ला झाड़ दिया है। ऐसे में उन्होंने ट्वीट कर रेलवे से मदद मांगी है और पूछा है कि इसका जिम्मेदार कौन है..??

दरसअल सुमन पाल के एक व्यक्ति ने वेस्ट बंगाल से आद्रा स्टेशन से चेन्नई तक की तत्काल टिकट न्यू जलपाईगुड़ी-मद्रास एक्सप्रेस में 7 जनवरी की बुक कराई। उसकी सीट भी कंफर्म हो गए। सीट AC कोच की बोगी नंबर M3 में 81 और 82। पैसेंजर जब वहां पर चढ़ा तब उसे पता चला कि उस ट्रेन में MP3 कंपार्टमेंट में सिर्फ 80 सीट है। 81 और 82 सीट नंबर उस बोगी में है ही नहीं लेकिन रेलवे ने 5000 के करीब रकम लेकर सीट बुक कर दी।
TT को जानकारी देने पर भी टीटी ने भी हाथ खड़े कर दिए। परेशान होकर यात्री ने रेलवे को ट्विटर के माध्यम से इसकी सूचना दी है। हालांकि इसके बाद रेलवे प्रशासन ने मदद के लिए ट्वीट किया है।
पैसेंजर ने अपने ट्वीट में बताया है कि वे मेडिकल इमरजेंसी के लिए अपने वृद्ध पिता को लेकर चेन्नई जा रहे थे रेलवे प्रशासन की इस गलती कारण उन्हें सीट नहीं मिली इसका जिम्मेदार कौन है उन्होंने यह बताएं कि उनके पिता लंबे समय तक खड़े या बैठे रहने में असमर्थ हैं।
रेलवे ने ट्वीट कर उन्हें दूसरे इंतजाम की बात कही है।