AccidentChhatisgarh

छत्तीसगढ़ / रेलवे ट्रैक पर घूमने गए थे 7 दोस्त ! धड़धड़ाती हुई आ रही थी कोविड स्पेशल ट्रेन ! चपेट में आने से दो की मौत, एक नदी में कूदकर हुआ लापता , चार ने भागकर बचाई जान ! पढ़ें पूरी खबर…

भाटापारा Bhatapara Train Accident news. छठी कार्यक्रम में शामिल होने आए लोगों के साथ एक दुखद घटना हो गई। दरअसल गुरुवार की देर शाम 7 दोस्त मुंबई-हावड़ा मुख्य रेलमार्ग पर रायपुर-बिलासपुर के बीच बने शिवनाथ नदी रेलवे पुल पर घूमने के लिए गए थे,तभी बिलासपुर की ओर से आ रही कोरोना स्पेशल ट्रेन की चपेट में दो युवक आ गए जिनकी मौके पर मौत हो गई. तो वही जान बचाने के लिए एक युवक ने नदी में छलांग लगा दिया,चार अन्य दोस्त ट्रेन को देख रेलवे ट्रैक से दूर हट गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव के टुकड़े को उठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा भाटापारा के ग्रामीण थाना क्षेत्र के गुड़ाघाट रेलवे ट्रैक पर हुआ है। यह इलाका बिल्हा और भाटापारा बार्डर पर है। दरअसल, दगौरी गांव निवासी श्रवण साहू, बिलासपुर के बहतराई निवासी दसरू साहू, बिलासपुर के बेमा नगोई गांव निवासी सुरेश उर्फ लल्लू साहू, नितेश मरावी, पुरुषोत्तम साहू, रमेश साहू और धर्मेद्र साहू एक छठी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए दगौरी गांव में आए हुए थे।

इन दोनों की हुई मौत

रेलवे ट्रैक पर घूमने के दौरान नितेश मरावी, पुरुषोत्तम साहू, रमेश साहू और धर्मेद्र साहू वहां से लौटने लगे। तभी बिलासपुर की ओर जा रही कोविड स्पेशल ट्रेन ट्रैक पर आ गई। यह देख चारों ने बाहर की ओर कूद कर जान बचाई, लेकिन पुल पर जगह नहीं होने के कारण श्रवण साहू और दसरू साहू ट्रेन की चपेट में आ गए।

नदी में कूदे युवक की तलाश कर रहे गोताखोर

ट्रेन को आते देख सुरेश उर्फ लल्लू साहू ने अपनी जान बचाने के लिए नदी में छलांग लगा दी, सूचना मिलने पर पुलिस और गोताखोरों की टीम रात को ही सुरेश को तलाश करने की कोशिश कर रही है लेकिन उसका पता नहीं चल सका है।

Back to top button