AccidentChhatisgarh

छत्तीसगढ़/ गुरुद्वारा के पास बड़ा हादसा… CAF जवान की हुई मौत!!

बिलासपुर।कोटा बेलगहना मार्ग के गुरुद्वारा पास ट्रक से टकराकर बाइक सवार की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही कोटा पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मृतक के शव को कोटा सीएचसी पहुंचाई। रात में ही पुलिस मृतक के परिजन को घटना की जानकारी दे दी थी।

वहीँ रात में ही मृतक के परिजन अस्पताल पहुंच गए थे। जानकारी के अनुसार मृतक शिव नारायण पोर्ते पिता आनंद सिंह (30) ग्राम सेमरिया निवासी सुबह अपने घर से निकला था जब वह देर शाम आपने घर जा रहा था। शाम को कोटा नगर के गुरुद्वारा के पास पहुंचा था, कि गोदाम में माल खाली करने आए ट्रकों की लंबी लाइन लगी हुई थी। जिसमे से एक ट्रक एमपी एच 1645 से शिव नारायण टकरा गया।

इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कोटा पुलिस को दी और तत्काल उसे लेकर कोटा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने जांच करने के बाद शिव नारायण को मृत घोषित कर दिया। कोटा पुलिस ने इसकी सूचना मृतक के परिवार वालों को दी। इसके बाद मृतक के परिजन कोटा सीएचसी पहुंच गए। रात हो जाने के वजह से पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है।

रविवार को मृतक का पीएम किया जाएगा। मृतक छत्तीसगढ़ आर्म फोर्स का जवान था। जो कि बीजापुर क्षेत्र में पदस्थ था वह 15 दिन पहले छुट्टी में अपने घर सेमरिया आया हुआ था।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks