AccidentChhatisgarh

बिलासपुर: भीषण सड़क हादसा, तेज़ रफ़्तार कार राहगीर को टक्कर मारते हुई पलटी.! 2 की मौत.. पढ़े पूरी ख़बर..!

Bilaspur News. बिलासपुर जिले के कोनी थाना क्षेत्र से सड़क हादसे की ख़बर सामने आई हैं। जहां तेज रफ्तार कार ने मोटरसाइकिल को बचाने के लिए रास्ते में पैदल चल रहे लोगों को अपने चपेट में ले लिया। सड़क हादसा इतना भीषण था की पैदल चल रहे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार एक युवक की भी मौत हो गई और कार में बैठे 2 लोग घायल हो गए। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना कोनी थाना क्षेत्र की है।

मिली जानकारी अनुसार सिंघरी गांव निवासी तुषार यादव आज अपने दोस्त राहुल यादव और प्रेम ध्रुव के साथ अल्टो कार में सवार था। और ईस्ट पार्क होटल से निरतु गांव की ओर घूमने के लिए निकले थे। लेकिन घुटकू गांव पहुंचते ही हादसे का शिकार हो गए।

इसी दौरान सामने से एक मोटरसाइकिल सवार युवक भी तेज रफ्तार से आ रहा था। कार चालक तुषार और मोटर साइकिल सवार युवक अनियंत्रित हो गए। प्रेम धु्रव उसे बचाने के प्रयास में सड़क पर पैदल चल रहा एक युवक को जोरदार टक्क्र मार दी। अनियंत्रित होकर कार तीन बार बीच सड़क पर पलटी खाई। इस घटना से पैदल चलने वाला जीतू यादव और कार चालक के बगल में बैठने वाला तुषार की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Back to top button