AccidentChhatisgarh

धमतरी: बोटिंग के दौरान हुआ था हादसा, नाव पलटने के बाद 2 लड़कियां थी लापता.! एक लड़की की मिली लाश.! दूसरे की तलाश जारी .!

CG News. धमतरी जिले से 2 लड़कियों के डैम में डूबने की ख़बर सामने आई थी। दोनो लड़किया कल शुक्रवार को डैम में डूब गईं थी। लेकिन लगातार सर्च ऑपरेशन के बाद भी उनका शव नहीं मिल सका था। लेकिन 20 घंटे बाद SDRF की टीम को सफलता मिली और उसने डैम में डूबे दोनों लड़कियों में से एक की लाश को ढूंढ निकाला। जबकि दूसरी लड़की के लाश को ढूंढने की कोशिश की जा रही हैं।

घटना कल शुक्रवार दोपहर की हैं जहां 4 लड़कों के साथ 3 लड़किया घूमने के लिए सोंढूर डैम गए थे। जिसके बाद सभी लड़के लड़की एक ही नाव में बैठकर डैम में बोटिंग कर रहे थे। लेकिन अचानक नाव में पानी भरना शुरू हो गया। जिसके बाद नाव में सवार 2 लड़कों ने नदी में छलांग लगा दी। दोनों के अचानक कूदने से नाव पलट गया। और नाव में सवार सभी लोग डैम में डूबने लगे। उन्हें डूबता देख आसपास के लोगों ने हल्ला मचाया जिसके बाद 5 लोगों को बचा लिया गया। जबकि 2 लड़की डूब गए जिनमें एक की लाश बरामद की गई। आज मिले लाश की पहचान बिंदिया नागेश (15 वर्ष) पुत्री रामधीन नागेश के रूप में की गई हैं। जबकि मोनिका नेताम (14 वर्ष) की तलाश की जा रही हैं।

संबंधित ख़बर

https://34.93.122.12/?p=13555

Back to top button