AccidentChhatisgarh

जशपुर: तेज रफ्तार कार डिवाइडर से टकराई ! हादसे में वरिष्ठ पत्रकार की मौत ! दो गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती !

Jashpur. जशपुर जिले के पत्थलगांव से सड़क हादसे की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां तेज रफ़्तार कार सड़क किनारें स्थित पूल के डिवाइडर से टकरा गई। जिससे कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार सवार अन्य 2 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया हैं।

मिली जानकारी अनुसार हादसा जशपुर जिले के पत्थलगांव क्षेत्र के तालगांव के पास हुआ है। जिसमें तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पुल के डिवाइडर से टकरा गई। जिससे कार में सवार 55 वर्षीय रितेश वर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। कार सवार अन्य 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतक रितेश वर्मा छत्तीसगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार थे। और लंबे समय तक पत्रिका अखबार में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। रितेश वर्मा पेशे से पत्रकार के अलावा अधिवक्ता भी थे। हादसे के दौरान वह अपने दो साथियों के साथ जशपुर स्थित किलकिला धाम मंदिर में पूजा करने गए थे। जहां से वापस पत्थलगांव लौट रहे थे। इस दरमियान उनके कार का एक्सीडेंट हो गया। और उनकी मौत हो गई।

घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंचे। जिसके बाद कार से रेस्क्यू करके रितेश वर्मा के शव को बाहर निकाला गया। और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस द्वारा उनके परिजनों को हादसे की सूचना दी गई।

Back to top button