Accidentरायगढ़

Raigarh News: ढलान में खड़ा ट्रक अचानक चल पड़ा ! ब्रेक लगाने की कोशिश में पेड़ और ट्रक के बीच फंसा चालक ! मौके पर हुई मौत !

Raigarh News: धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र से आज सुबह एक हादसे की खबर सामने आई है। ढलान में खड़ी गाड़ी के अचानक चलने से बचाने के लिए चालक जब ड्राइविंग सीट पर चढ़ना चाहा तभी वह पेड़ और ट्रक के बीच फंस गया। जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई। घटना आज सुबह लगभग 6:00 बजे की बताई जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार आज सुबह मृतक त्रिलोचन यादव पिता खगेश्वर यादव उम्र 45 वर्ष निवासी तेजपुर थाना रैरूमा खुर्द चौकी ट्रक को रोककर होटल में चाय पी रहा था। ट्रक ढलान में खड़ा था। ढलान होने के कारण अचानक ट्रक के पहिये ढलान की ओर चलने लगी। तब त्रिलोचन की नजर ट्रक पर पड़ी। उसने ट्रक को ढलान की ओर जाने से बचाने के लिए ड्राइविंग सीट पर चढ़कर ब्रेक लगाना चाहा। वह ट्रक में चढ़ पाता उससे पहले ही सामने उगे पेड़ तक ट्रक पहुंच गई। वह ट्रक पर चढ़ने की कोशिश कर ही रहा था कि पेड़ और ट्रक के बीच त्रिलोचन का शरीर फस गया। जिससे उसकी मौत गई।

घटना के बाद सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर धर्मजयगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल घटनाकारित ट्रक को थाना लाया जा रहा है।

Back to top button