AccidentRaigarh

RIG Breaking : नहीं थम रहे खूनी पहिए ! बेलगाम ट्रेलर ने बाइक सवार को कुचला, शरीर का बना कचूमर ! चक्रधर नगर पुलिस मौके पर मौजूद…

रायगढ़ Accident news. चक्रधर नगर थाना क्षेत्र महापल्ली जामगांव सड़क से सड़क दुर्घटना की दर्दनाक खबर निकल कर सामने आ रही है। जहां तेज रफ्तार ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। हादसा इतना भयानक था टेलर के चक्के दबकर मृतक के शरीर का कचूमर बन गया है। सूचना मिलने पर चक्रधर नगर पुलिस दल बल के साथ मौके के लिए रवाना हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार साल्हेआना गांव के समीप टर्निंग पर बेलगाम रफ्तार ने शादी के लिए लड़की देखने जा रहे युवक को अपनी चपेट में लिया है। बताया जा रहा है कि मृतक दुलुन्दा उड़ीसा का रहने वाला वाला है जो अपने करीबी रिश्तेदारों के साथ लड़की देखने के लिए जा रहा था। फिलहाल पुलिस टीम मौके पर नहीं पहुंच पाई है, डायल 112 की टीम मौके पर मौजूद है।

ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर बनाया जा रहा मजाक

कल शहर में पुलिस द्वारा सड़कों पर बेतरतीब ढंग से खड़ी गाड़ियों पर चालानी कार्रवाई की गई,परंतु यह महज खानापूर्ति नजर आती है, असल में देखा जाए तो शहर की सड़कों में प्रतिबंधित गाड़ियां बेलगाम रफ्तार से फर्राटे भर रही है। चाहे समय सुबह की हो दोपहर की हो या रात की। रात में तो बेलगाम भारी वाहनों को शहर में बने ट्रैफिक नियमों को कुचलने की खुली छूट मिल जाती है।

हादसे के इंतजार में जिम्मेदार विभाग

देखा जाए तो शहर की सड़कों में रात 10:00 से 11:00 बजे तक भी लोगों का आना जाना लगा रहता है, परंतु बेलगाम ट्रेलर और ट्रकों की आवाजाही रात में ही अत्यधिक होती है। ऐसा नहीं है कि रेत से भरे हाईवा और अन्य हैवी गाड़ियां दिन में सड़कों पर फर्राटे ना भर रहा हो। ट्रैफिक नियमों को मुंह चिढ़ाती फ़र्राटे भर रहे गाड़ियों से तो यही लगता है कि जिम्मेदारी विभाग कोई बड़ी सड़क दुर्घटना की इंतजार में हो। जबकि चक्रधर नगर के बोइरदादर क्षेत्र व पहाड़ मंदिर क्षेत्र से होते हुए शहर के अंदर घुसने से पहले सड़क किनारे नगर निगम द्वारा लगाए गए बोर्ड में स्पष्ट रूप से बता दिया गया है कि शहर के अंदर भारी वाहनों का जाना प्रतिबंधित है, तो क्या यह बोर्ड खाली दिखावे का है।

अपडेट…

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks