Accidentरायगढ़

RIG Updates : ट्रैक्टर की चपेट में आकर कॉलेज छात्र-छात्रा की मौत ! आरोपी चालक पुलिस हिरासत में, घटनाकारित वाहन जप्त ! जूटमिल चौकी क्षेत्र का मामला…पढ़ें पूरी डिटेल…

RIG updates (Raigarh news) : जूट मिल चौकी क्षेत्र के कोड़ातराई देसी शराब दुकान के सामने आज दोपहर हुए सड़क हादसे में यह जानकारी निकलकर सामने आई है कि मृतक युवक युवती उत्तम मेमोरियल कालेज में पीजीडीसीए की पढ़ाई कर घर वापस लौट रहे थे तभी ट्रैक्टर की चपेट में आ गए और घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

चौकी प्रभारी उत्तम साहू ने बताया कि घटनाकारीत वाहन व आरोपी चालक डिलेश्वर साव को पुलिस हिरासत में ले लिया गया है। मृतक का नाम दुर्गेश माली उम्र 20 वर्ष बाघाडोला व मृतिका का नाम साधना मिश्रा 24 वर्ष महलोई पुसौर है। उन्होंने बताया कि अनियंत्रित ट्रैक्टर घटनास्थल से 50 मीटर की दूरी पर स्थित ईंट भट्ठा में मिट्टी ढोने का काम कर रहा था तभी यह घटना हुई है।घटना के बाद परिजन मौके पर पहुंचे जहां एंबुलेंस को बुलाकर दोनों के शव को पुसौर अस्पताल ले जाया गया।

रायगढ़ Road accident । जिले की सड़कों पर हादसों का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है, आए दिन कहीं ना कहीं सड़क दुर्घटना घटित हो रही है। अभी कुछ देर पहले ही जूटमिल चौकी क्षेत्र के सारंगढ़-रायगढ़ हाइवे से दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर निकल कर सामने आई है।

मिली जानकारी के अनुसार कोड़ातराई शराब दुकान के पास आज लगभग 3:30 बजे ट्रैक्टर और बाइक सवारों के बीच भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है की घटना में मौके पर ही 2 लोगों की मौत हो गई है। मृतक आसपास के ही रहने वाले बताए जा रहे हैं। डायल 112 की टीम मौके पर मौजूद है।

सूचना मिलने पर जूट मिल चौकी प्रभारी उत्तम साहू घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं।

Back to top button