Accident

तेलंगाना: इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्जिंग करने के दौरान हुआ हादसा, 8 लोगों की मौत, कई लोग घायल..

सिकंदराबाद. तेलंगाना के सिकंदराबाद से हादसे की बड़ी ख़बर निकलकर सामने आ रही है। जहां इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई है। आग लगने की वजह शॉट सर्किट को बताया जा रहा है, शोरूम में इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज करते समय शॉट सर्किट हो गया, जिससे आग फैल गई।

घटना कल बीती रात 9 बजे के करीब तेलंगाना राज्य के सिकंदराबाद की है। जहां इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम में आग लगने से 8 लोगों की मौत हो गई। शोरूम में इलेक्ट्रिक स्कूटर को चार्ज किया जा रहा था इसी दौरान शॉर्ट सर्किट हो गई और शोरूम में आग फैल गई। धीरे-धीरे शोरूम में लगे आग ने विकराल रूप ले लिया जिससे शोरूम पूरी तरह जलकर खाक हो गया। जिसके वजह से शोरूम में रखे 5 नई स्कूटर जलकर खाक हो गए हैं वह सर्विसिंग के लिए आए 12 स्कूटर भी जलकर राख हो गया।

स्थानीय अधिकारियों को कहना है की इस इमारत में शोरूम है उसके ऊपर लॉज भी स्थित है। शोरूम में आग लगने के बाद ऊपर स्थित लॉज में धुंआ भर गया। इस वजह से लोगों का दम घुटने लगा। जिसमें कई लोगों ने इमारत से कूदकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने अब तक 8 लोगों की मौत की पुष्टि की है। जबकि कई घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के सिकंदराबाद में हुए आगजनी की घटना पर शोक जताया है। पीएम ने प्रधान मंत्री राहत कोष से मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख जबकि घायलों के परिजनों के लिए 50 हजार रुपये मुवावजा देने की घोषणा की है।

Back to top button
News
Video
Photo
ये है लोन लेने का सबसे आसान तरीका, जान लें आप भी ! रेड आउटफिट पहन तमन्ना भाटिया ने किया लोगों के दिलों पे वार..! चाय के साथ भूलकर भी ना खाएं ये चीजें, बीमारियों को देती है बुलावा ! 25 सालों तक बिजली का बिल आएगा शून्य, करें बस ये काम ! ये OTT एप देंगे फ्री में netflix और amazon prime के मजे, जानें कैसे ? Facebook ने बंद किया अपना ये खास फीचर, Users को लगा बड़ा झटका ! क्या आपको पता है, पैन कार्ड के नंबरों का मतलब ? वेस्टर्न ही नहीं, ट्रेडिसनल आउट्फिट में भी नोरा लगती है काफी हॉट !