AccidentRaigarh

रायगढ़ / नेशनल हाईवे में नहीं थम रहा हादसों का सफर ! पिकअप की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत !

रायगढ़ Raigarh accident News: चपले नेशनल हाईवे में एक बार फिर से दर्दनाक सड़क दुर्घटना घटित हुआ है। जिसमें शनिवार देर रात करीब 8 बजे बाइक सवार को पिकअप वाहन ने अपने चपेट लेते हुए काल के आगोश में भेजा है।

हादसा इतना विभत्स था कि मृतक अपने ही बाइक के नीचे दबने से साइलेंसर की चपेट में आकर कई जगह झुलस गया था। हादसे की जानकारी मिलते ही भूपदेवपुर पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को पीएम के सुरक्षित जिला अस्पताल में भेजवाया।

जानकारी के अनुसार रायगढ़ चपले राष्ट्रीय राजमार्ग के शनिवार रात लगभग साढ़े 8 बजे उस समय सनसनी फैल गई , जब एक पिकअप और मोटर साइकिल क्रमांक सीजी 13 यूई 9366 से भिड़ने की घटना में बाइक सवार युवक की जान ही चली गई । वहीं , उसके मोटर सायकिल का पंजीयन ट्रेस करने से खुशीराम राठिया बता रहा है । यह हादसा ग्राम मुरा और नवापारा के बीच एनएच में हुए हादसे की सूचना एक पिकअप ने 108 नंबर डायल कर दिया। और एम्बुलेंस जब मौके पर पहुंची तब तक वह अपने मोबाइल फोन का स्विच आफ कर भाग निकला ।

वहीं , लोगों का कहना है कि युवक ग्राम काशीचुआं के बाजार से रक्सापाली की तरफ जा रहा था तभी नवापाली पूर्व के पास रोड में बिजली खम्बे से वाहन से टकराते ही युवक अपनी ही बाईक के नीचे दब गया , जिससे उसके शरीर के कुछ हिस्से गर्म सायलेंसर से भी जल गए हैं ।

हालांकि , सड़क दुर्घटना की सूचना मिलते ही भूपदेवपुर थाना प्रभारी अपने मातहत के साथ मौके पर पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ भी की , मृतक की शिनाख्त ग्राम गिंडोला निवासी लकेश्वर राठिया के रूप में हुई है। फिलहाल पुलिस कयास लगा रही है कि उक्त हादसे को पिकअप चालक ने ही दिया होगा। यही वजह है कि अज्ञात पिकअप चालक के विरुद्ध भादंवि की धारा 304 ए के तहत मामले की छानबीन कर रही है ।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks