AccidentChhatisgarh

छत्तीसगढ़/ नेशनल हाइवे पर दर्दनाक सड़क हादसा… चार की मौके पर ही मौत… शवों को बाहर निकालना हुआ मुश्किल, ट्रक की जोरदार टक्कर से कार के उड़े परखच्चे… पढ़े खबर!!

कवर्धा। एन एच 30 में हुआ बड़ा सड़क हादसा। बेकाबू ट्रक क्र० RJ 11 GA 8685 ने कार को ऐसा कुचला की सभी युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, टक्कर इतनी भयानक थी की चार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में जिन 04 युवकों की दर्दनाक मौत हुई वो सभी कवर्धा जिले के निवासी थे। और मध्यप्रदेश जा रहे थे। मृतकों का नाम कामू बैगा, संदीप मानिकपुरी, ललित चन्द्रवंशी, कमलेश ध्रुवे है। आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है। घटना मोतीनाला के मनोहरी की है।

जानकारी के मुताबिक, चारों युवक कवर्धा के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं। बताया जा रहा है कि इनमें से कुछ लोग समनापुर तो कुछ कवर्धा शहर के ही रहने वाले हैं। पता चला है कि सभी देर रात ही घर से रवाना हुए थे।

तभी शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात को करीब 3 बजे ये हादसा हुआ है। लोगों को इस बात की जानकारी शनिवार सुबह लगी, जिसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है। घटना में कवर्धा के ललित, संदीप, कमलेश और कान्हा की जान गई है। सभी की उम्र लगभग 25 साल बताई गई है।

हादसे के बाद से ट्रक चालक मौके से फरार है। पुलिस के अनुसार ट्रक राजस्थान से लोहा लोड कर छत्तीसगढ़ की ओर आ रही थी। ट्रक का पासिंग नंबर भी राजस्थान का है। पुलिस मौके पर पहुंच गई है। सभी के शव को बिछिया के अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। परिजनों को भी इस बात की जानकारी दी गई है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि यह लोग मध्यप्रदेश में कहां जा रहे थे।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks