कांग्रेस का बड़ा नेता भाजपा में हो सकता है शामिल…! भाजपा कार्यालय में मची खलबली… राष्ट्रीय अध्यक्ष की मौजूदगी में होगा शामिल…!

1,749 views

नई दिल्ली/ भारतीय जनता पार्टी में एक बड़ा कांग्रेस नेता आज पार्टी में शामिल हो सकता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उत्तर भारत से कांग्रेस का कोई बड़ा नेता भाजपा में शामिल हो सकता है. इस सूचना के बाद ही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित भाजपा के केंद्रीय कार्यालय में हलचल बढ़ गई है. हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि कौन सा नेता भाजपा में शामिल होगा.

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा इस दौरान मौजूद रहेंगे दूसरी ओर चर्चा है कि जितिन प्रसाद भाजपा में शामिल हो सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो यूपी विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस की उम्मीदों को तगड़ा झटका लग सकता है.

बता दें हाल ही में संपन्न हुए पश्चिम बंगाल चुनाव में जितिन राज्य के प्रभारी थे और वहां पार्टी को एक भी सीट नहीं मिली थी. बीते साल ही जितिन प्रसाद ने अपनी अगुवाई में एक ब्राह्मण चेतना परिषद नाम से संगठन स्थापित किया था।

Read More

Information

रायगढ़ / नेशनल लोक अदालत में पक्षकारों के राजीनामा के आधार पर हुआ प्रकरणों का निपटारा..! आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पद के लिए आवेदन आमंत्रित..! उमेश पटेल ने 1 करोड़ 30 लाख के विकास कार्यों का किया लोकार्पण व भूमिपूजन..! एक क्लिक और पढ़ें विस्तार से…