वेब सीरीज शूटिंग के लिए छत्तीसगढ़ पहुंचे अभिनेता आशुतोष राणा, कहा- छत्तीसगढ़ की फिल्में भी मचाएंगी धमाल…!

1,680 views

रायपुर/प्रसिद्ध सिनेमा अभिनेता आशुतोष राणा इन दिनों कवर्धा में हैं. वह वेब सीरिज की शूटिंग के लिए यहां पहुंचे हैं. कवर्धा के मैकल पर्वत और हरी-भरी वादियों के साथ मोती महल में शूटिंग शुरू की है. शूटिंग लोकेशन की उन्होंने जमकर तारीफ की. कहा कि भूपेश सरकार की फिल्म पॉलिसी बढ़िया है. छत्तीसगढ़ी फिल्म को लेकर उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में साउथ की फिल्मों की छत्तीसगढ़ी सिनेमा भी देश में धमाल मचाएगा.

कवर्धा पहुंचे आशुतोष राना ने पत्रकारों से चर्चा की. उन्होंने कहा कि कवर्धा की लोकेशन की तारीफ के काबिल है. हाल ही में वर्तमान भूपेश सरकार द्वारा कैबिनेट में पास की गई फिल्म पॉलिसी की तारीफ करते हुए कहा कि अच्छी फिल्म पॉलिसी देशभर के निर्माता और निर्देशकों को आमंत्रित करती है. वह दिन दूर नहीं जब साउथ की फिल्मों की तरह छत्तीसगढ़ की फिल्में भी पूरे देश में देखी जाएंगी.

साथ ही उन्होंने छत्तीसगढ़ की बड़ी सब्जी और बड़ा की भी तारीफ की. उन्होंने कहा कि वे मध्यप्रदेश के हैं. मध्यप्रदेश से अलग होकर छत्तीसगढ़ बना है. इसलिए मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में उन्हें कोई खास अन्तर नहीं लगता है.

Read More

Chhattisgarh

RIG Breaking : पुलिस विभाग में तबादले ! पांच ट्रेनी IPS अधिकारियों को दी गई नगर पुलिस अधीक्षक की जिम्मेदारी..! राज्य पुलिस सेवा के भी पांच अधिकारियों का तबादला..! जाने किन्हें कहां मिली जिम्मेदारी..! देखें पूरी लिस्ट…