News

CG News: ट्रक ड्राइवर ने अचानक मारा ब्रेक ! सड़क पर हुई मछलियों की बरसात, लूटने पहुँचे लोग!!

CG News: ट्रक से मछलियां अचानक रोड पर बरसात के समान गिरने लगी । क्योंकि ड्राइवर ने अचानक ही ब्रेक लगा दिया था। जिसे देखकर लोग भी मछली लूटने के लिए जमा हो गए। यह पूरा मामला धमतरी जिले का है।

दरअसल, लोग उस वक्त अपने घरों से बर्तन और बोरे लेकर निकल पड़े जब मछलियां ट्रक से सड़क पर गिर गई। किसी ने बर्तन में मछली को भर लिया तो किसी ने बोरे में भर लिया। इसके बाद सब मछली लेकर चले गए।

ये सब कुछ ट्रक ड्राइवर के ब्रेक मारने के चलते हुआ। बताया जा रहा है कि ड्राइवर ने जैसे ही ब्रेक मारा तो गाड़ी थोड़ी अनियंत्रित हुई और ट्रक में लोड मछलियां सड़क पर गिर गईं। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो भी सामने आया है।

ट्रक आंध्र प्रदेश से मछली लेकर रायपुर जा रही थी। ट्रक अभी कुरुद के सांधा के पास पहुंची थी कि ट्रक ड्राइवर ने किसी वजह से रास्ते में ही अचानक तेज से ब्रेक मारा। जिसके कारण पीछे ट्रक में लोड मछलियां रोड पर गिर गईं। ट्रक तेज रफ्तार में थी। हादसे के बाद रोड पर बड़ी संख्या में मछलियां फैल गईं थीं। बड़े आकार की भी मछली रोड पर छटपटाने लगीं।

इधर, इस बात की जानकारी आस-पास के लोगों को लगी गई। तब लोग भी बर्तन, बोरा लेकर मौके पर पहुंचे गए और मछली लूटने लगे। रोड में चारों-तरफ मछली लूटने वालों की भीड़ थी। हर कोई किसी तरह से मछली पा लेने की चाहत थी। वहीं ड्राइवर ने प्रयास भी किया कि मछली वो लेकर वापस रख ले। मगर ऐसा नहीं हुआ। आखिरकार वह वापस लौट गए। जबकि आस-पास के लोगों ने रोड पर सारी मछलियों को लूट लिया। इसके बाद सभी वापस लौट गए

Back to top button