Chhatisgarh

यात्रीगण ध्यान दे! 1 अक्टूबर से छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 74 ट्रेनों के बदल जाएंगे टाइम टेबल…

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जोन से चलने वाली 74 ट्रेनों का समय 1 अक्टूबर से बदल जायेगा। रेलवे के आदेश अनुसार 50 ट्रेनें अब विभिन्न स्टेशनों में नए टाइम टेबल के अनुसार पहुंचेगी। रेलवे के नए टाइम टेबल से ट्रेनों की लेटलतीफी की समस्या से छुटकारा मिलने की संभावना जताई जा रही है।

रेलवे प्रशासन की ओर से हर साल एक अक्टूबर को ट्रेनों के परिचालन समय में बदलाव किया जाता है। इस साल भी रेलवे ने ट्रेनों के टाइम टेबल में आंशिक फेरबदल किया है। उनमें अप व डाउन दोनों दिशाओं की ट्रेनें शामिल हैं। परिचालन समय कुछ प्रमुख स्टेशनों में ही बदला गया है। अन्य स्टेशनों में ट्रेनों के आगमन व प्रस्थान का समय पहले की तरह ही रहेगा।

ट्रेनों का समय जोन के अलग-अलग स्टेशनों में बदला गया है, जिससे समय की बचत भी होगी और ट्रेनों के लेटलतीफी की समस्या से निजात भी मिलेगी। इस फैसले का सीधा लाभ यात्रियों का मिलेगा।

Back to top button
ये है लोन लेने का सबसे आसान तरीका, जान लें आप भी ! रेड आउटफिट पहन तमन्ना भाटिया ने किया लोगों के दिलों पे वार..! चाय के साथ भूलकर भी ना खाएं ये चीजें, बीमारियों को देती है बुलावा ! 25 सालों तक बिजली का बिल आएगा शून्य, करें बस ये काम ! ये OTT एप देंगे फ्री में netflix और amazon prime के मजे, जानें कैसे ? Facebook ने बंद किया अपना ये खास फीचर, Users को लगा बड़ा झटका ! क्या आपको पता है, पैन कार्ड के नंबरों का मतलब ? वेस्टर्न ही नहीं, ट्रेडिसनल आउट्फिट में भी नोरा लगती है काफी हॉट !