बलोदाबजार

Balodabajar: सरकारी शिक्षक का बेटा बना हैवान… खेत में लेजाकर, 6 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म!!

Balodabajar: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले में इंसानियत को कलंकित कर देने वाली खबर सामने आई है। जहाँ 6 साल की बच्ची से रेप हुआ है। रेप किसी अनजान ने नहीं बल्कि उसके घर में ही आने वाले एक परिचित युवक ने ही किया है। जो सरकारी स्कूल में पढ़ाने वाले शिक्षक का बेटा है।

वह घुमाने और कुरकुरे खिलानेे के बहाने घर से बच्ची को ले गया था। इसके बाद उसने खेत में ले जाकर मासूम के साथ रेप किया है। मामले में शिकायत के बाद अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला बलौदाबाजार जिले के पलारी थाना क्षेत्र का है।

यह पूरी वारदात शुक्रवार दोपहर की बताई जा रही है, जब आरोपी मधुराज बोस (उम्र 21) बच्ची के घर पहुंचा था। इसके बाद वह बहाना करके उसे घर से ले गया। ले जाने के बाद उसने बच्ची से संबंध बनाया था। इतना ही नहीं उसी युवक ने बच्ची को घर भी छोड़ा। फिर जब बच्ची ने अपनी मां को बताया कि उसे दर्द हो रहा है, तो उसकी मां ने पहले तो उसे दवा खिलाया दिया था। मगर काफी देर बाद जब बच्ची को दर्द कम नहीं हुआ तो उसकी मां ने फिर से बच्ची से पूछताछ की, तब जाकर पूरे मामला का पता चल पाया है।

वहीं पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पलारी के बघेल कॉलोनी वार्ड नंबर 11 का रहने वाला है। और BSC सेकंड ईयर का छात्र है। उसका पिता गिधपुरी सरकारी स्कूल में शिक्षक है।

Back to top button