Chhatisgarh

Bilaspur News: महिला डॉक्टर की न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देकर 50 लाख की मांग ! आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज !

Bilaspur News (बिलासपुर न्यूज़): महिला डॉक्टर की एडिट फोटो बनाकर, वायरल करने की धमकी देते हुए 50 लाख की डिमांड करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला डॉक्टर के हास्पिटल संचालक पति ने सिविल लाइन थाने में एफआईआर दर्ज करवाई है। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता वर्ष 2017 से 2020 तक अपनी मेडिकल के पढ़ाई करने के लिए चित्रकूट सतना गई थी। इस दौरान उसकी पहचान साथ में पढ़ाई कर रहे डॉ अशोक दाते से हुई। पढ़ाई पूरी हो जाने के बाद जब महिला डॉक्टर घर लौट आई। जिसके बाद परिचित डॉक्टर अशोक दाते ने महिला की फोटो एडिट कर ली। और उस फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उनसे 50 लाख रु की मांग करने लगा।

कोरियर के माध्यम से ससुर को भेजा धमकी भरा पत्र

उसकी मांग की अनदेखी करने पर दिनांक 21 मार्च को कोरियर के माध्यम से अशोक दाते ने पीड़िता के ससुर को धमकी भरा पत्र भेज दिया। जिसमें रकम न देने पर उनकी बेटी की एडिटेड फ़ोटो वायरल करने की धमकी दी गयी थी। इसके बाद 30 मार्च को उनकी सास के मोबाईल नम्बर में भी वाटसएप् में मैसेज कर रकम नही देने पर बेटी की एडिटेड न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी दी गयी।

Back to top button