बिलासपुर

बिलासपुर: पड़ोस की 13 साल की बच्ची के साथ गंदा काम करने वाला कलेक्ट्रेट का बाबू गिरफ्तार… चॉकलेट बिस्किट और गिफ्ट के लालच देकर कई बार बनाया संबंध..

बिलासपुर. जिले में 13 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में कलेक्ट्रेट में पदस्थ बाबू को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी युवक ने पड़ोस में रहने वाली बालिका को अपने प्रेम जाल में फंसाकर कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया।

मिली जानकारी अनुसार अनिरुद्ध सिंह राजपूत (31 वर्ष) बिलासपुर के कलेक्ट्रेट में बाबू के पद पर पदस्थ था। वह सिविल थाना क्षेत्र के फारेस्ट कॉलोनी के सामने स्मार्ट सिटी रोड में सरकारी क्वार्टर में रहता था। उसके पड़ोस में रहने वाली 13 वर्षीय बालिका को युवक ने चॉकलेट, बिस्किट, व गिफ्ट देने का लालच देकर अपने प्यार में फंसा लिया था। युवक उसके साथ कई बार शारीरिक संबंध स्थापित कर चुका था।

मामले का खुलासा उस समय हुआ जब आरोपी ने बालिका को इंस्टाग्राम में सेक्स करने का मैसेज भेजा, जिसे बालिका के परिजनों ने देख लिया। परिजनों ने थाना पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने शिकायत के बाद बीते 20 जुलाई को आरोपी के खिलाफ 376 (2) M भादवि ब धारा 4,6 पाक्सो एक्ट 67 A व एक्ट्रोसिटी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया। जिसके बाद आरोपी युवक फ़रार चल रहा था। जिसे पुलिस ने महाराष्ट्र के शिरडी से गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button