बिलासपुर

बिलासपुर : मर गई इंसानियत ! चोरी के आरोप में युवक को पेड़ से बांधकर उल्टा लटकाया ! फिर दी गई तालिबानी सजा ! रहम की भीख मांग रहा युवक बोलता रहा- ” दया कर देवा ग” ! वीडियो देख दहल उठेगा दिल

बिलासपुर: न्यायधानी बिलासपुर के सीपत थाना क्षेत्र से इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। जिसमें एक युवक को चोरी के आरोप में पेड़ पर उल्टा लटका कर तीन निर्दयी लोगों के द्वारा तालिबानी सजा दी जा रही है। वायरल हो रहे वीडियो में युवक दया की भीख मांगते हुए नजर आ रहा है। लेकिन बर्बरता पूर्वक मारपीट कर रहे तीनों युवकों को उस पर जरा भी रहम नहीं आया, और वे उसे क्रूरता पूर्वक बेरहमी से पिटाई करते रहे।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवक थाना क्षेत्र के किसी घर में घुसकर चोरी करने का प्रयास कर रहा था। जब वह घर की कुंडी खोलने की कोशिश किया तभी घरवाले उठ गए और उसे पकड़ लिया। जिसके बाद घरवालों ने उसे थाने में सौंप दिया। पुलिस की जांच शुरू हुई। लेकिन युवक ने चोरी नहीं की थी। इसलिए पुलिस भी बिना f.i.r. के युवक को समझाइश देकर छोड़ दिया।

पुलिस के द्वारा आरोपी को थाने से छोड़ देने के बाद युवक गांव पहुंचा, उसे देखकर गांव के तीन युवक गुस्से से आगबबूला हो गए। गुस्से से तिलमिलाए गांव के ही 3 युवकों ने उसे पकड़ कर पेड़ के डाल से, पैर को बांधकर, उल्टा लटका दिया और बारी बारी से उसकी जमकर पिटाई कर दी। हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस गिरफ्त में मारपीट करने वाले आरोपी

बताया जा रहा है, कि जिस युवक की पिटाई हो रही है, वह रतनपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गढवट का है. जो उच्चभट्ठी के एक फार्महाउस में चौकीदारी का काम करता है.

Back to top button