बिलासपुर

Bilaspur News: शादी में शरीक होने पहुंची थी महिला… दिनदहाड़े लुटेरों ने उड़ाया लाखों का हार!!

Bilaspur News: जिले के सकरी थाना क्षेत्र से दिनदहाड़े एक चेन स्नेचिंग का मामला सामने आया है। जहां गोंदिया महाराष्ट्र की रहने वाली महिला शादी में शरीक होने बिलासपुर आई हुई थी। अपनी बच्ची से बात करते समय वह चेन स्नेचिंग का शिकार हो गई। इस घटना को लुटेरों ने दिनदहाड़े अंजाम दिया। जिसका सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है।

मिली जानकारी के अनुसार, मूल रूप से महाराष्ट्र के गोंदिया की रहने वाल नमृता पाठक शादी में शामिल होने जांजगीर-चांपा आई हुई थीं। उनके मामा के बेटे की शादी थी। जिसके लिए वो रविवार को बिलासपुर के उसलापुर स्थित न्यू गीता पैलेस गई।

यहाँ कार्यक्रम में शामिल होते साथ दोपहर का वक्त था। अंदर बारात के पहले की रस्म पूरी की जा रही थी। इतने में उनकी बेटी बाहर खेलते-खेलते चले गई थी। बताया गया कि नमृता अपने बेटी को बाहर देखने ही गई थी कि लुटेरों ने चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दे दिया ।

इस दौरान वह पैलेस के बाहर रोड किनारे झुककर बेटी से बात कर रहीं थी। इतने में एक बाइक में सवार होकर 2 युवक पहुंचे। महिला अपने बेटी से बात कर ही रही थी। युवक बाइक से उतरा और महिला के गले से 2 तोले का सोने का हार लूटकर भाग गया। महिला को जब तक ये पता चलता दोनों युवक भाग चुके थे। ये पूरा घटनाक्रम पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। लूटे गए हार की कीमत लगभग एक लाख रुपए है।

Back to top button