Chhatisgarh

CG News: प्राइमरी स्कूल का शिक्षक बना भक्षक! छात्राओं के साथ करता था, अश्लील हरकते… परिजनों का जोरदार हंगामा, पुलिस ने किया गिरफ्तार!!

CG News: छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के एक प्रायमरी स्कूल की घटना है। जहाँ छात्रओं के साथ अश्लील हरकत करने वाले मास्टर को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

दरअसल पूरा मामला झरप स्थित प्राइमरी स्कूल से जुड़ा हुआ है।जहाँ प्राइमरी स्कूल में पढ़ाने वाला मास्टर (सहायक अध्यापक राघवेंद्र तिवारी), वहाँ पढ़ने वाली लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने लगा। छात्राओं ने यह भी आरोप लगाया कि मास्टर गलत ढंग से उनके सीने को छूता है। इसकी जानकारी छात्राओं ने स्कूल प्रबंधन को भी दी। जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने मास्टर को बहुत समझाया। लेकिन फिर भी वह नहीं माना।

स्कूल पहुंचे परिजन

इस पर बीते मंगलवार को परिजन स्कूल पहुंच गए। जमकर बवाल हुआ। बात बढ़ी तो मामला पुलिस तक पहुंच गया। स्कूल में हुए काफी हो हंगामे के बाद मौके पर संयुक्त कलेक्टर एसडीएम डी ई ओ, बी ई ओ समेत आला दर्जे के अधिकारी उपस्थित हुए।

छात्राओं के बयान के बाद हुई कार्यवाही

पुलिस ने आरोपी शिक्षक राघवेंद्र तिवारी को हिरासत में ले लिया है। छात्राओं के अफसरों और महिला पुलिस अफसर के सामने बयान कराए गया। उनके बयान सामने आने के बाद देर शाम पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी शिक्षक राघवेंद्र तिवारी बिर्रा क्षेत्र के घिवरा गांव का रहने वाला है। पुलिस ने उसके खिलाफ पॉक्सो के साथ ही एक्ट्रोसिटी एक्ट व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।फिलहाल हसौद थाना पुलिस ने आरोपी टीचर को गिरफ्तार कर लिया है।

Back to top button