Chhatisgarh

CG News: बकरे के मालिक होने का विवाद पहुँचा थाने, घंटो उलझी रही पुलिस… बकरी ने बताया मालिक का पता ! जानिए पूरा मामला..

CG News: सरगुजा जिला के अंबिकापुर थाना क्षेत्र से एक अजीबो गरीब मामला सामने निकल कर आया है। जहां बकरे की मालिक होने की लड़ाई मोहल्ले से होते हुए थाने तक पहुंच गई। यहां बकरे के मालिकाना हक के लिए आपस में दो परिवारों में लड़ाई हो गई। थाने में लंबे समय तक पुलिस वाले दोनों पक्षों को समझाते रहे। लेकिन बात सुलझने की जगह और उलझती चली गई। जिसके बाद एक तरकीब ने बकरे के मालिक होने का पता बता दिया। आखिरकार पुलिस ने बकरी को थाने बुलाया और मामले को तत्काल सुलझा लिया।

मिली जानकारी के अनुसार,प्रहलाद नायक और राजू दास काफी देर तक बकरे के मालिकाना हक को लेकर आपस मे लड़ते रहे। यह लड़ाई मोहल्ले के मामूली से विवाद ना होकर डायरेक्ट थाने तक पहुंच गई। पुलिस भी जब दोनों को समझाने में विफल रही। तो उसने बकरे की माँ को थाने बुलवाया।

इसके बाद राजू दास एक बकरी को लेकर थाने पहुंचा। बकरी को देखते ही जिस बकरे को लेकर विवाद हो रहा था। वह दौड़ते हुए अपनी मां के पास पहुंच गया। जिसके बाद पुलिस ने साफ कर दिया कि, यह बकरा राजू दास का ही है। प्रहलाद नायक को दोबारा विवाद न करने की चेतवानी थाने के द्वारा दी गई। विवाद में घंटों तक पुलिस उलझी रही, लेकिन बकरी के आने के बाद मामला पलभर में ही सुलझ गया।

Back to top button