Chhatisgarh

CG News/ रोशनदान और सटर के बीच फंसा चोर! रात भर फसकर तड़पने से हुई मौत!!

दुर्ग. गोदाम में चोरी करने घुसा चोर उल्टा मौत के मुंह में फंसकर जान गंवा बैठा। चोरी करने के लिए गोदाम में घुसे युवक की शटर में फंसकर मौत हो गई। उसका धड़ शटर में फंस गया, जिसके कारण वह निकल नहीं सका। सुबह गोदाम मालिक पहुंचा तब उसने युवक को मृत अवस्था में फंसा हुआ देखा। उसने पुलिस को सूचना दी। यह घटना शुक्रवार रात गंजपारा दुर्ग की है। मृतक की पहचान कब्रिस्तान के पास गंजपारा निवासी मुकेश ठाकुर (20 वर्ष) के रूप में की गई। दुर्ग कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि शुक्रवार और शनिवार की दरम्यानी रात की घटना है।

नेहरू नगर निवासी सुखवंत सिंह की गंजपारा में सत्कार मशीनरी ऑटो पाट्र्स नाम से दुकान व गोदाम है। जहां मुकेश ठाकुर रात में चोरी के नीयत से घुसा था। सुखवंत सिंह की दुकान के गोडाउन में शटर और रोशनदान के बीच से उसने घुसने का प्रयास किया। जहां उसका आधा शरीर गोडाउन के अंदर घुस गया, लेकिन उसका सिर बाहर ही रह गया। धड़ दोनों के बीच फंस गया। नीचे की तरफ उसे सपोर्ट नहीं मिला। वह छटपटाता रहा। एंगल और शटर के बीच गला दबने से उसने दम तोड़ दिया।

गोदाम संचालक सुखवंत सिंह ने पुलिस को बताया कि दुकान को रात में बंदकर घर चला गया था। शनिवार को सुबह दुकान को खोला। फिर करीब 11 बजे गोदाम गया तो देखा शटर और रोशनदान के एंगल के बीच युवक मृत अवस्था में फंसा हुआ था। शटर के खोलने के पहले पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और युवक के शव को बाहर निकला। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमॉर्टम कराया। इसके बाद शव परिजनों को सौप दिया।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks