Chhatisgarh

छत्तीसगढ़/ पुरानी रंजिश को लेकर हुई चाकूबाजी… एक युवक ने दो को मारा चाकू, गम्भीर हालात में किया गया अस्पताल दाखिल!!

बिलासपुर। पुरानी रंजिश को लेकर छात्र आपस में भीड़ गए। देखते ही देखते मारपीट चाकूबाजी में बदल गई। इस दौरान एक युवक ने चाकू से दो लोगों पर वार कर दिया। एक का उपचार सिम्स में चल रहा तो दूसरे को गंभीर हालत में इलाज के लिए अपोलो हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

27 खोली निवासी प्रकाश मिश्रा रात करीब साढ़े नौ बजे गौरव यादव, शिशिर रुद्रा, आसिफ खान और युवराज सिंह मानक के साथ अमूल डेयरी मंगला चौक के पास खड़े हुए थे। तभी सन सिटी मंगला निवासी तेजस उरांव अपने बुलेट में वहां पहुंचा और पुरानी रंजिश को लेकर युवराज सिंह मानक के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देने लगा। युवराज ने गाली देने से मना किया तो तेजस उसे हाथ मुक्के से मारपीट करने लगा।

इस बीच तेजस ने अपनी जेब से चाकू निकाला और युवराज के गले पर हमला कर दिया। इस दौरान आसिफ भी बीच-बचाव करने आया तो तेजस ने उसके सिर पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू के वार से युवराज उर्फ बाबी के गले, दाहिने पैर व नाक और आसिफ के सिर पर गंभीर चोट आई और खून बहने लगा। मारपीट देख दोस्त और आसपास मौजूद लोगों ने बीच बचाव किया। तेजस वहां से चला गया।

दोस्तों ने गंभीर हालत में युवराज और आसिफ को सिम्स अस्पताल लेकर पहुंचे। आसिफ खान को इलाज के लिए अस्पताल मे भर्ती किया गया है। वहीं युवराज को गंभीर चोट होने के कारण डाक्टरों ने दूसरे अस्पताल ले जाने कह दिया। इसके बाद युवराज को श्रीराम केयर अस्पताल ले जाया गया। वहां डाक्टरों ने उसकी हालत देख भर्ती नहीं किया।

तब उसे अपोलो अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसका इलाज किया जा रहा है। युवराज के दोस्तों ने घटना की जानकारी युवराज के मामा विवेक दुबे को फोन कर दी। वहीं युवराज के दोस्त प्रकाश ने घटना के संबंध में सिविल लाइन थाना पहुँच रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks