ChhatisgarhCorona

कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की आपात बैठक! जानिए बैठक के बाद सीएम ने क्या कहा

छत्तीसगढ़ में बढ़ते करोना संक्रमण और उसकी तीसरी लहर को ध्यान में रखते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अलर्ट मोड पर आ गए हैं। फिलहाल छत्तीसगढ़ में कोविड-19 की स्थिति सामान्य है, लेकिन इसकी तीसरी लहर की आने की संभावना को देखते हुए इसकी सुरक्षा और बचाव के लिए मुख्यमंत्री संवेदनशील दिखाई दे रहे हैं. इसके लिए आज उन्होंने एक हाई लेवल की मीटिंग बुलाई थी. जिसकी जानकारी देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बताया कि

आपको बताना चाहूंगा कि बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए अभी मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ आपात बैठक की है। कोरोना के बढ़ते मामलों पर सभी जिलों को अलर्ट रहने, जांच की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए है। अस्पतालों में सभी व्यवस्थाओं को दुरूस्त करने को कहा है।

इसके साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनता से संवाद करते हुए अपील की है कि

हम निश्चित रूप से तीसरी लहर की ओर बढ़ रहे हैं। कोरोना के मामले तेजी से बढ़ेंगे। इसकी जल्द पहचान और तत्काल इलाज शुरू कर स्थिति नियंत्रित की जा सकती है। बड़े आयोजनों और सभाओं पर रोक लगाने की आवश्यकता है। सभी जगहों पर कोविड अनुकूल व्यवहार का कड़ाई से पालन करें।

इसके साथ ही संभावना व्यक्त की जा रही है कि आने वाले दिनों में कोविड के बढ़ते मामलों को देख कर प्रशासन द्वारा जल्दी गाइडलाइन जारी की जा सकती है।

Sponsored by

Related Articles

Back to top button
Enable News Updates    OK No thanks