गरियाबंद

Gariyaband: स्वास्थ्य विभाग ने क्षेत्रीय विधायक को कार्यक्रम में बुलाया.. फिर स्वास्थ्य अधिकारी खुद हो गए लापता.. नाराज विधायक लौटे घर !

Gariyaband: छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक अजीबो गरीब घटना घटी। जहां स्वास्थ्य विभाग के लगे मेले में स्थानीय विधायक को बुलाया गया। जब विधायक जी स्वास्थ्य विभाग के मेले में पहुंचे, तो उनका आदर सत्कार भी नहीं हुआ। जिससे वह नाराज होकर वापस लौट चलें।

दरअसल मिली जानकारी के अनुसार,भाजपा विधायक डमरूधर पुजारी को वहाँ बतौर मुख्य अतिथि बुलाया था पर अतिथि को बुलाकर स्वास्थ्य विभाग उनका आवभगत भूल गया। कार्यक्रम के जिम्मेदार स्वास्थ्य अधिकारी वहाँ मौजूद नही थे और स्टाफ के मौजूद कुछ कर्मचारी भी विधायक को पहचान नही पाये।

इतना ही नहीं विधायक बहुत देर तक इंतजार करते रहे पर उन्हे कोई बैठने को तक नही कहा। बाद में विधायक वहां से निकल गए। हालांकि बाद में कर्मचारियों को पता चला कि, क्षेत्रीय विधायक हैं। तो कर्मचारियों ने उन्हें रुकने के लिए भी कहा ।

क्षेत्रीय विधायक ने प्रशासन पर उपेक्षा के गम्भीर आरोप लगाये और कहा गरियाबंद जिलेभर मे अफसर शाही हावी है।उधर विधायक के नाराज होने के बाद स्वास्थ्य प्रशासन कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष और जनपद उपाध्यक्ष सुखचंद बेसरा के आतिथ्य मे मेला को सम्पन्न कराया।इधर नाराज विधायक स्वास्थ्य विभाग के वर्ताव को लेकर स्वास्थ्य मंत्री से मिलने की बात कही है।

Back to top button