गौरेला-पेण्ड्रा-मारवाही

GPM News: सट्टे ने ले लिया एक युवक की जान! जांच में जुटी पुलिस…!!

GPM News: जिले के पेंड्रा थाना क्षेत्र से एक मामला प्रकाश में आया है। जहां बताया जा रहा है कि, सूदखोरों की वसूली कारण एक युवक ने परेशान होकर खुदकुशी कर ली है ।मृतकों के परिजनों ने बताया कि, वसूली से परेशान होकर युवक ने मौत के रास्ते को चुना पूरे मामले में पेंड्रा पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

पूरा मामला पेण्ड्रा थाना क्षेत्र का होना बताया जा रहा है। जहां पर भर्रापारा इलाके में रहने वाला महेंद्र प्रजापति ने खुदकुशी कर ली है। जो कुम्हारी का काम किया करता था। मृतक ईंट बनाकर उसे बेचकर अपना घर परिवार चलाता था। उसने दोपहर में अपने ही घर में फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली।

मृतक के परिजनों के अनुसार मृतक बीते कुछ दिनों से काफी परेशान चल रहा था। वह क्रिकेट में सट्टा लगाने और हार जाने के चलते कर्ज में डूब गया था। सट्टा लगाने के लिए सूदखोरों से भी काफी कर्ज ले चुका था। इसके पहले भी मृतक ने फांसी लगाने की कोशिश की थी जोकि नाकाम रही । घटना की सूचना पर पेंड्रा पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्टया मामला सूदखोरों की वसूली से परेशान होकर खुदखुशी किए जाने की बात सामने आ रही है। फिलहाल पुलिस जांच के बाद आगे की कार्रवाई किए जाने की बात कह रही है। अभी पुलिस के द्वारा किसी भी प्रकार की स्पष्टता जाहिर नहीं की जा रही है।

Back to top button