Chhatisgarh

अगर परेशान किया तो करेंगे F.I.R ! सीएम भूपेश बघेल ने ED और IT के अधिकारियों को दी चेतावनी

छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने सोमवार को ईडी और आयकर विभाग सहित केंद्रीय जांच एजेंसियों के अधिकारियों के खिलाफ FIR की चेतावनी दी है। दरअसल भिलाई नगर में अग्रसेन महोत्सव में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने इस बात पर प्रकाश डाला कि केंद्रीय एजेंसियों द्वारा की गई कार्रवाई को सहन करने की एक सीमा है। इसके बाद, उन्होंने लोगों से राज्य के किसी भी पुलिस स्टेशन में जाने और केंद्रीय एजेंसियों के किसी भी अधिकारी के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात कही, जो उन्हें लगता है कि उन्हें बेवजह परेशान कर रहे है।

भूपेश बघेल ने टिप्पणी की, “अगर कोई गलत करता है, तो उसे दंडित करें लेकिन आप डर का माहौल बनाकर सरकार नहीं चला सकते। आज पूरे देश में यही माहौल है। ईडी और आईटी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं। डब्ल्यूबी विधानसभा में उनके खिलाफ प्रस्ताव पारित करता है। लोग अब सड़कों पर उतर रहे हैं।”

“कब तक हम डरेंगे’ कब तक बर्दाश्त करेंगे’ डीआरआई, ईडी, या आई-टी से डरने की कोई जरूरत नहीं है। यदि आप अनावश्यक रूप से परेशान हैं, तो मैं आपको छत्तीसगढ़ के सीएम की क्षमता में विश्वास दिलाता हूं कि यदि वह अधिकारी आपको परेशान कर रहा है, छत्तीसगढ़ के किसी भी थाने में प्राथमिकी दर्ज कराएं। मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।”

Back to top button
ये है लोन लेने का सबसे आसान तरीका, जान लें आप भी ! रेड आउटफिट पहन तमन्ना भाटिया ने किया लोगों के दिलों पे वार..! चाय के साथ भूलकर भी ना खाएं ये चीजें, बीमारियों को देती है बुलावा ! 25 सालों तक बिजली का बिल आएगा शून्य, करें बस ये काम ! ये OTT एप देंगे फ्री में netflix और amazon prime के मजे, जानें कैसे ? Facebook ने बंद किया अपना ये खास फीचर, Users को लगा बड़ा झटका ! क्या आपको पता है, पैन कार्ड के नंबरों का मतलब ? वेस्टर्न ही नहीं, ट्रेडिसनल आउट्फिट में भी नोरा लगती है काफी हॉट !