Videoजांजगीर चांपा

Janjgir-Champa: जन चौपाल में युवक का अजीबोगरीब फरियाद ! बोला- “इधर-उधर भटकना पड़ता है” खाना बनाने, कपड़ा धोने में परेशानी होती है, मुझे “बीवी” दिलवा दो साहब, ! सुनते ही हंस पड़े लोग !

Janjgir-Champa: जन चौपाल तो आपने जरूर सुना होगा। हाल ही में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा भी प्रदेश के कई क्षेत्रों में दौरा कर जन चौपाल लगा रहे हैं। जहां लोगों की समस्याएं सुन रहे हैं। मुख्यमंत्री के द्वारा अधिकारियों का भी आदेशित किया गया है कि वे भी अपने-अपने जिलों में जन चौपाल लगाकर लोगों की समस्या सुने।

ऐसा ही एक जन चौपाल जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ जनपद क्षेत्र के भैसों गांव में आयोजित की गई थी। जहां एक अनोखा मामला देखने को मिला। एक युवक ने अपनी समस्या बताते हुए कहा कि उसे बीवी चाहिए। यह शब्द युवक के मुंह से निकलते ही आसपास मौजूद लोगों हंस पड़े और उनके समस्या सुनकर हैरान भी रह गए। युवक की समस्या अब चर्चा का विषय बनी हुई है।

मिली जानकारी के अनुसार बीवी दिलवाने की गुहार लगाने वाले युवक का नाम गोविंद कश्यप है। जिन्होंने प्रशासनिक अधिकारियों के द्वारा आयोजित की गई जन चौपाल में बीवी नहीं होने की समस्या बताते हुए उसे बीवी दिलवाने की मांग की है।

गोविंद कश्यप को, बिना बीवी के इन समस्याओं करना पड़ता है सामना

गोविंद कश्यप के द्वारा जन चौपाल में दिए गए आवेदन में उन्होंने अपनी समस्या बताते हुए लिखा है कि बीवी नहीं होने के कारण उसे इधर-उधर भटकना पड़ता है। खाना बनाने,कपड़े धोने में परेशानी होती है। अतः उसे बीबी दिलाई जाए, उसकी शादी कराई जाए, जिससे कि उसका घर बार बस सके।

Back to top button