Videoजशपुर

Jashpur News: वट सावित्री की पूजा कर रही थी महिलाएं ! मौके पर आया मुस्लिम युवक ! पैंट की चैन खोलकर किया पेशाब करने की कोशिश ! बोला- “प्रसाद में गंगाजल मिला दूं” ! फिर पॉलिथीन में भरकर लाया पेशाब, फेंका पूजा स्थल में ! जिला बदर करने की मांग! देखें वीडियो..

Jashpur News: जशपुर जिले से एक शर्मनाक घटना सामने आई है। एक मुसलमान व्यक्ति के द्वारा वट सावित्री की पूजा कर रही महिलाओं के सामने पेंट की चैन खोलकर वटवृक्ष में पेशाब करने की कोशिश की गई। महिलाओं के द्वारा डांटने पर वह कुछ समय के लिए मौके से भाग गया। जिसके बाद एक पॉलीथिन में पेशाब भरकर लाया और वट वृक्ष में फेंक दिया। जहां महिलाओं ने पूजा की थी। घटना के बाद ग्रामीण महिलाओं में काफी आक्रोश है। मामले की शिकायत थाने में की गई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना बीते 30 मई की है।

मिली जानकारी के अनुसार 30 मई को ग्राम पंचायत पूरनानगर में महिलाओं के द्वारा वट सावित्री की पूजा की जा रही थी। जिसमें गांव की महिलाएं श्रीमती सरिता साहू, श्रीमती भगवती सिंह, श्रीमती अमृता रवानी, श्रीमती अनुपमा और अन्य कई महिलाएं शामिल थी।

पेंट की चैन खोलकर बोला- प्रसाद में गंगाजल मिला देता हूं !

इसी बीच कोई अज्ञात व्यक्ति पूजा स्थल पर आया और पूजा स्थल में खड़ा होकर अपना पेंट की चैन खोलकर बोला-

मैं थोड़ा सा प्रसाद में गंगाजल मिला देता हूं। जिसके बाद वह अपने पेंट की चेन खोल दिया और पेशाब करने की कोशिश करने लगा। तब पूजा कर रही महिला श्रीमती भगवती सिंह के द्वारा उस आदमी को डांट कर मौके से भगाया गया।

प्लास्टिक की थैली में भरकर लाया पेशाब, और पूजा स्थल पर फेंका

महिला के द्वारा पेशाब करने की कोशिश कर रहे युवक को डांटे जाने के बाद वह मौके से भाग गया। कुछ समय बाद वह फिर वापस आया और अपने साथ एक प्लास्टिक की थैली में पेशाब भरकर लाया। जिसे पूजा की जगह में फेंक दिया। जिसके बाद वह महिलाओं से बदतमीजी करते हुए बोलने लगा कि ” ठीक किया ना मैडम” ! वह इतने में भी चुप नहीं रहा, हिंदू लोगों को बोलते हुए कहा कि ” साले हिंदू लोग रास्ता जाम कर के रखे हो“। जबकि महिलाओं के अनुसार सड़क पर भीड़ नहीं थी। महिलाओं के द्वारा सड़क पर छोड़कर किनारे में पूजा की जा रही थी।

गांव वाला है जब युवक का पड़ताल किया तो पता चला कि वह गाँव चीर बगीचा का रहने वाला एक मुस्लिम है।” पुलिस को दिए गए आवेदन में बताया गया है कि युवक का हुलिया साँवले रंग का दुबला पतला व्यक्ति है। पुलिस पड़ताल में बाद में पता चला कि पेशाब करने की कोशिश करने वाला युवक का नाम नसीम खान है।

हिंदू संगठन ने जसपुर बंद की घोषणा कर निकाली विरोध रैली, आरोपी को जिला बदर करने की मांग

घटना के बाद हिंदू संगठन के द्वारा कल जशपुर बंद की घोषणा करते हुए सैकड़ों की संख्या में बाइक रैली के जरिए घटना का पुरजोर विरोध किया गया। वहीं आरोपी को जिला बदर करने की भी मांग की गई।

Back to top button