महासमुंद

महासमुंद: अचानक ट्रैन के सामने पटरी पर लेट गए युवक-युवती .! दोनों घायल, अस्पताल में भर्ती !

महासमुंद: जिले से ट्रेन हादसे की खबर सामने आ रही है। जहां युवक युवती का जोड़ा ट्रेन से टकरा गए। जिससे वह घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी अनुसार पूरा मामला महासमुंद रेलवे स्टेशन का है। जहां होम सिग्नल और बांधा पुलिया के बीच युवक युवती का जोड़ा अचानक मालगाड़ी से टकरा गए। मालगाड़ी टिटलागढ़ से रायपुर की ओर आ रही थी। युवक युवती ट्रैन के बाद पटरी पर ही सीधा लेट गए। जिससे ट्रेन ऊपर से निकल गई। इस दौरान इंजन के सामने लगे गार्ड से दोनों को चोंटे आई है।

दोनों घायल अवस्था में पटरी में ही पड़े हुए थे। जिनकी जानकारी लोको पायलट ने डायल 112 की टीम को दी। जिसके बाद दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है। घटना आज भोर सुबह 4 बजे की बताई जा रही है। हालांकि अभी तक दोनों की पहचान नहीं की जा सकी है। होश में आने के बाद दोनों का बयान लिया जाएगा। दोनों युवक – युवती का प्रेमी जोड़ा होने की आसंका जताई जा रही है।

युवक-युवती के जोड़े ने आत्महत्या करने का प्रयास किया या फिर किसी दुर्घटना का शिकार हो गए। इसका पता नहीं चल सका है। दोनों से बयान लेने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पायेगा।

Back to top button