रायगढ़

रायगढ़ में भयानक सड़क हादसा: तेज रफ्तार ट्रेलर दो बाइक सवारों को मारी टक्कर! तीन लड़को की मौके पर ही हो गयी मौत..

रायगढ़: रायगढ़-बिलासपुर नेशनल हाईवे 49 में आज शुक्रवार दोपहर एक भयानक सड़क हादसा हुआ। दोपहर 2:30 बजे बरगढ़ घाट के पास 3 लोगों को अज्ञात ट्रेलर वाहन ने कुचल दिया। जिससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। खरसिया थाना पुलिस ने बताया कि घटना के बाद वाहन चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। खरसिया पुलिस ने मामला दर्ज कर तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटना की तस्वीर

घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक शनिप रात्रे, उप निरीक्षक अमित खांडेकर व स्टाफ मौके पर पहुंचे। घटना पर प्रत्यक्षदर्शियों से जानकारी लेकर थाना प्रभारी खरसिया अपने स्टाफ के साथ अज्ञात ट्रेलर वाहन की पतासाजी के लिए रवाना हुए। उपनिरीक्षक अमिताभ खांडेकर द्वारा शवों को सिविल अस्पताल खरसिया पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

मृतक

घटना के प्रत्यक्षदर्शी ने पुलिस को बताया कि वे दो बाइक में ग्राम बांधापाली करतला जिला कोरबा से बरगढ़ मंदिर दर्शन के लिए आए थे, पूजा के बाद दो अलग-अलग बाइक पर सवार होकर वापस घर जा रहे थे कि बरगढ़ घाट से 100 मीटर आगे हाइवे पर पीछे से एक ट्रेलर वाहन साथियों के मोटर सायकल को ठोंकर मारा। टक्कर इतनी भयानक थी कि मोटर सायकल पर सवार रूप सिंह अगरिया पिता अघन सिंह अगरिया (18 साल), उसका भाई रूप नारायण अगरिया (15 साल) और भुनेश्वर राठिया पिता मयाराम राठिया (16 साल) तीनों निवासी ग्राम बांधापाली करतला मौके पर ही दम तोड़ दिये । ट्रेलर वाहन की ठोंकर से मोटर सायकल भी क्षतिग्रस्त हो गया।

घटना की तस्वीर

Back to top button