रायगढ़

रायगढ़: युवती के मांग में सिंदूर भरकर दोस्त के घर में रखकर 2 सालों तक किया दुष्कर्म, आखिर में छोटी जाती के बताकर शादी से इनकार.! आरोपी गिरफ्तार…

रायगढ़. कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत युवती से दुष्कर्म की खबर सामने आ रही है। जहाँ 2 सालों तक आरोपी युवक ने शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म किया। पीड़िता द्वारा शादी का दबाव डालने पर युवक ने लड़की को छोटी जाति का बताकर छोड़ दिया। आरोपी युवक को गिरफ़्तार कर लिया है।

मिली जानकारी अनुसार पूरा मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है। जहां कोतरा रोड थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती की पहचान 2018 में जूट मिल निवासी राजेश बरेठ से हुई। राजेश ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। और युवती के मांग में चंद्रपुर लेजाकर सिंदूर भरते हुए कहा कि हमारी शादी हो गई। जिसके बाद युवक लड़की को चक्रधर नगर थाना क्षेत्र के बरलिया गांव अपने दोस्त के घर ले गया।

जहां 2 सालों तक रखा और दुष्कर्म को अंजाम दिया। जिसके बाद 2020 में युवती को काम करने के लिए दिल्ली भेज दिया और कहा कि वहां से लौटने बाद वो कोर्ट में शादी कर लेंगे। युवती 20 दिसंबर 2021 को दिल्ली से वापस लौटी। और युवक को शादी करने के लिए कहने लगी। युवक ने युवती को छोटी जाति का बताकर शादी से साफ इनकार कर दिया।

जिसके बाद युवती 7 जनवरी 2021 को चक्रधर नगर थाना पहुंच कर युवक के खिलाफ दुष्कर्म केस दर्ज कराई। थाने में केस दर्ज होने के बाद आरोपी फरार चल रहा था। जिसे कल रामभांठा में देखे जाने की सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ़्तार कर लिया। राजेश बरेठ निवासी आदर्श नगर थाना जूटमिल को धारा र 376 IPC एवं धारा 3(2)(V) SC/ST Act के तहत जेल भेज दिया गया।

Back to top button