रायगढ़

रायगढ़/ नलवा स्टील एंड पावर लिमिटेड में 73 वें गणतंत्र दिवस हर्षोल्लास के साथ संपन्न!

रायगढ़। नलवा स्टील एंड पावर लिमिटेड में 73 वें गणतंत्र दिवस समारोह उत्साह पूर्वक एवं हर्षोल्लास के साथ मनाया गया इस पावन अवसर पर उपस्थित नलवा परिवार के सदस्य कर्मचारीगण, श्रमिकों, संयंत्र स्थित श्री ओ पी जिंदल स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाएं उपस्थित थे । प्रातः 8:00 बजे कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डायरेक्टर एवं प्लांट हेड श्री एस एस राठी जी के आगमन पर संयंत्र के अधिकारी व कर्मचारी गण द्वारा मुख्य अतिथि का स्वागत किया गया । संयंत्र के सुरक्षाकर्मियों द्वारा डायरेक्टर एवं एवं प्लांट हेड महोदय को गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया तत्पश्चात डायरेक्टर एवं प्लांट हेड महोदय द्वारा ध्वजारोहण के पश्चात राष्ट्रगान संपन्न हुआ। श्री एसएस राठी जी ने अपने संबोधन में सर्वप्रथम समूह के चेयरमैन श्री नवीन जिंदल जी का संदेश सुनाया ,अपने संदेश में श्री जिंदल ने कहा कि अपने राष्ट्रीय लक्ष्यों को हासिल करने के लिए नई ऊर्जा और संकल्प के साथ आगे बढ़ने का समय है उन्होंने सभी देशवासियों से आत्मनिर्भर मजबूत और समृद्ध भारत बनाने के लिए साथ जुटने का आह्वान किया।

डायरेक्टर एवं प्लांट हेड एसएस राठी

श्री एसएस राठी ज़ी ने स्वाधीनता सेनानियों एवं संविधान निर्माताओं को नमन किया एवं उपस्थित समस्त कर्मचारियों को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता कर्मचारियों के स्वास्थ्य सुरक्षा बेहतर पर्यावरण तथा स्वच्छ एवं सुखद कार्य स्थल प्रदान करते हुए पर्यावरण संरक्षण करना हमारी प्राथमिक प्रतिबद्धताओं में है और उन्होंने आगे कहा कि हमें जीरो ब्रेकडाउन एवं जीरो एक्सीडेंट के साथ जीरो डिफेक्ट का उत्पादन करना है एवं उसकी लागत को कम करना है और साथ ही हमें अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए देश एवं संयंत्र की उन्नति में यथेष्ट सहयोग करना होगा तभी हम सभी की प्रगति संभव है पूज्यनीय श्री बाबू जी के आशीर्वाद एवं आदरणीय श्री नवीन जी के मार्गदर्शन में नलवा की टीम अपने बेहतर प्रदर्शन के लिए निरंतर प्रयासरत है और हम अपने सामाजिक दायित्व की पूर्ति करते हुए आसपास के क्षेत्रों में विभिन्न कल्याणकारी कार्यों को मूर्त रूप देने में सदैव तत्पर हैं जिसके कारण हमें आसपास के ग्राम वासियों का सतत सहयोग प्राप्त है।

श्री एसएस राठी जी ने बताया कि नलवा परिवार के 100% सदस्यों का वैक्सीनेशन पूरा हो चुका है एवं अब शासन की नीति के अनुसार बूस्टर डोज लगवाने के लिए भी सभी को प्रेरित किया जा रहा है साथ ही श्री राठी जी ने बताया कि संयंत्र स्थित श्री ओ पी जिंदल स्कूल तराईमाल के छात्र-छात्राओं द्वारा खेलकूद नृत्य एवं विज्ञान के क्षेत्र में स्कूल का नाम राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है।

Back to top button