Crimeरायगढ़

रायगढ़ / जंगल में सड़क किनारे मिला अधेड़ व्यक्ति का शव ! पुरानी रंजिश को लेकर हत्या की आशंका ! जांच में जुटी पुलिस

रायगढ़ Raigarh news । छाल थाना अन्तर्गत ग्राम तेदुमुडी और जामपाली के बीच जंगल रोड़ किनारे अधेड़ व्यक्ति का शव मिला । अज्ञात आरोपी द्वारा पत्थर से मारकर हत्या करना प्रथम दृष्टिया पाये जाने पर छाल पुलिस अज्ञात आरोपी पर हत्या का अपराध दर्ज कर संदेही की पतासाजी की जा रही है ।

घटना के संबंध में ग्राम बांसमुडा थाना घरघोडा का रहने वाला अनंतराम राठिया पिता स्व. घासीराम राठिया (उम्र 60 वर्ष) 06 दिसम्बर को थाना छाल में रिपोर्ट दर्ज कराया कि धान ढुलाई का काम करने बांसमुडा से अपने साले फूल सिह राठिया के घर बगचबा आया था । ट्रेक्टर में डीजल नहीं होने से फूल सिह राठिया अपने मोटर सायकल CG 13 AG 2622 हीरो एच.एफ. डीलक्स में डीजल लेने लगभग 11.00 बजे ग्राम चंद्रशेखरपुर ऐडू गया था । डीजल लेकर वापस आ रहा था कि ग्राम तेदुमुडी और जामपाली के बीच जंगल रोड किनारे कोई अज्ञात व्यक्ति के द्वारा फुल सिह राठिया को पत्थर से मारकर हत्या कर दिया था । सड़क किनारे शव पड़ा होने की खबर पाकर घटनास्थल के पास जाकर देखा तो सडक के किनारे दो मोटर सायकल खड़ी थी । एक मोटर सायकल मृतक की थी और एक मोटर सायकल क्रमांक CG 13 UH 6736 हीरो पैशन प्रो जो टीकाराम राठिया निवासी ग्राम बगचबा, थाना पूंजीपथरा का था ।

रिपोर्टकर्ता अनंतराम राठिया शंका जताया कि उसके साले फुल सिंह राठिया की हत्या टीका राम राठिया के द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर किया गया है । थाना प्रभारी छाल उप निरीक्षक प्रवीण मिंज एवं स्टाफ द्वारा घटनास्थल के पास जंगल की सर्चिंग की गई तथा संदेही टीकाराम राठिया के मिलने के सभी ठिकानों पर दबिश दिया गया जो फरार है । संदेही की गिरफ्तारी के लिए छाल पुलिस छापेमारी कर दबाव बना रही है, थाना स्टाफ एवं मुखबिर लगाये गये हैं ।

Back to top button