Politicalरायगढ़

रायगढ़/ छेरछेरा के अवसर पर… कांग्रेसी मंत्री उमेश पटेल के द्वार पहुँचे भाजपाई… माँगा 2500 रुपए प्रति व्यक्ति… पढ़े खबर!!

Raigarh News (रायगढ़ न्यूज़) आज छत्तीसगढ़ प्रदेश में लोक पर्व छेरछेरा पुन्नी बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। वही रायगढ़ भाजपा युवा मोर्चा के सदस्यों के द्वारा छेरछेरा पर्व मनाने नई तकनीक दिखाई दी। जिसके तहत आज वो खरसिया स्थित कांग्रेसी मंत्री उमेश पटेल के आवास पर दोपहर 2 बजे दस्तक देने पहुंचे।

दरअसल आज दोपहर में भाजपाई रायगढ़ जिले के मंत्री उमेश पटेल के यहां छेरछेरा की परंपरा को निभाते हुए उपहार स्वरूप बेरोजगारी भत्ता मांगने पहुंचे।

इस अनोखे विरोध प्रदर्शन में भाजयुमो प्रदेश के आह्वान पर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने आज छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं के लिए छत्तीसगढ़ उच्च शिक्षा मंत्री उमेश पटेल से मिलकर छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं के लिए बेरोजगारी भत्ता 2500 रुपए के हिसाब से 90000 रु. की मांग की है। साथ ही छत्तीसगढ़ के बेरोजगार युवाओं को जल्द से जल्द रोजगार देने के लिए भी चर्चा की है।

जिला महामंत्री सूरज शर्मा ने बताया कि,

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा किया गया था, कि जैसे हमारी सरकार बनेगी हम बेरोजगार युवाओं को 2500 रु बेरोजगारी भत्ता एवं रोजगार देंगे किंतु आज दिनांक तक ना किसी प्रकार की बेरोजगारी भत्ता दिया गया है और ना ही बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया जा रहा है, जिसका भारतीय जनता युवा मोर्चा कड़ा निंदा करती है, अभी ज्ञापन के माध्यम से सूचना किया गया है इसके बाद होगा उग्र आंदोलन।

जब भाजपा यह युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने उमेश पटेल से ₹2500 प्रति व्यक्ति के हिसाब से पहुँचे कुल साथियों के लिए 90हजार रुपए की मांग तो मंत्री उमेश पटेल ने कहा शासन की योजना है हम कार्य कर रहे हैं, और जल्द ही इस योजना को इस वादे को पूर्ण करेंगे।

इस विरोध प्रदर्शन में भाजयुमो जिला महामंत्री सूरज शर्मा सहित प्रवीण द्विवेदी, नरेश पटेल, शैलेश माली, सतनाम सिंह, आकाश शर्मा, पप्पू यादव, हेमकांत साहू, विक्रम दास, अभय अग्रवाल, गजेंद्र यादव, पवन पटेल, सौरभ अग्रवाल एवं भाजपा युवा नेता हरिशंकर चौधरी उपस्थित रहे।

Back to top button