Crimeरायगढ़

रायगढ़: सगे भाइयों का खूनी झगड़ा, विवाद के बाद एक दूसरे पर किये टांगी से हमला.! दोनों गिरफ़्तार…

Raigarh. रायगढ़ जिले के छाल पुलिस को 2 फरार आरोपियों को पकड़ने में कामयाबी मिली है। घरेलू विवाद में दोनों आरोपियों ने एक दूसरे के ऊपर टांगी से हमला किया था। जिससे दोनों घायल हो गए थे। हत्या के प्रयास मामले में छाल पुलिस ने दोनों आरोपी को न्यायिक रिमांड में भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला 28 मार्च की रात का है। जहां छाल थाना अंतर्गत रहने वाले भुंडीबहरी निवासी दो सगे भाइयों ने घरेलू विवाद के बाद एक दूसरे पर टांगी से हमला कर दिया था। एक दूसरे के हमले में दोनों घायल हो गए थे। और एक दूसरे के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करवाया था। जिन्हें डायल 112 की टीम ने अस्पताल में भर्ती कराया था। घटना के बाद दोनों अस्पताल में रहकर अपना इलाज करवा रहे थे। और ठीक होने के बाद अपने घर लौट गए थे। लेकिन पुलिस की गिरफ्तारी से बचने के लिए दोनों फरार हो गए थे।

छाल थाना प्रभारी जितेन्द्र एसैया द्वारा दोनों की तलाशी की जा रही थी। इसी दरमियान पुलिस को सूचना मिली कि दोनों आरोपी गांव में देखे गए हैं। जिसके बाद पुलिस ने गांव में दबिश देकर दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया। आरोपियों से घटना में उपयोग में लाये हथियार की भी बरामदगी की गई है।

दोनों आरोपियों ने पुलिस द्वारा किए गए पूछताछ में बताया है। कि रिश्तेदारों के पैसे को लौटाने के बात पर उनका विवाद विवाद होता था। पकड़े गए दोनों आरोपी में जगसिंह राठिया 45 वर्ष निवासी भुंडीबहरी और जयसिंह राठिया (35वर्ष) शामिल है।

Back to top button