रायगढ़

रायगढ़: लैलूंगा में अधजली अवस्था में मिली थी युवक की लाश! हत्या का मामला दर्ज

रायगढ़. जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र में जंगल में अधजली अवस्था में लाश बरामद किया गया था। पुलिस पूरे मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ़ हत्या का मामला दर्ज़ कर लिया है। और आरोपी तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

दरअसल रायगढ़ जिले के लैलूंगा थाना क्षेत्र बीते दिनों 3 मई को पोकडेगा गांव के जंगल के काजू बाड़ी में अधजली अवस्था में लाश मिली थी। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक प्रवीण मिंज मौके पर पहुंचे। मौके पर पहुंचे पुलिस ने जांच के दौरान पाया कि शव को बुरी तरह जला दिया गया है। पुलिस ने आसपास पूछताछ करते हुए मौके से सबूत जुटाने का प्रयास किया।

जली हुई लाश किसी अज्ञात युवक का होना पाया गया। जिसकी उम्र 25 से 30 वर्ष होगी। अंदेशा जताया जा रहा है युवक की बाहर हत्या करके काजू बाड़ी में शव को ठिकाने लगाने के मकसद से जलाकर फेंक दिया गया है। पुलिस अभी तक मृतक की पहचान नही कर पाई है। लेकिन मृतक के अधजली लाश के फोटोग्राप्स सभी थानों में भेजा गया है। जिससे उसकी पहचान की जा सकें। फ़िलहाल पुलिस ने पूरे मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। और मामले की जांच की जा रही है।

Back to top button