रायगढ़

रायगढ़: रामनवमी शोभायात्रा की सुरक्षा को लेकर… पुलिस अमले का फ्लैग मार्च!!

Raigarh News: कल रामनवमी है। जहां रविवार को शहर में भव्य झांकियों के साथ रामनवमी शोभायात्रा निकलेगी। वहीं बीते कल पुलिस प्रशासन और रामनवमी आयोजन समिति के बीच बैठक हुई थी। जिसमें पुलिस प्रशासन के तरफ से कुछ सुझाव आयोजन समिति के समक्ष भी रखी गई थी। तो सुरक्षा की भी आयोजन समिति की तरफ से पुलिस प्रशासन से की गई थी।

इसी को देखते हुए आज रायगढ़ पुलिस ने शहर के रामनवमी शोभा यात्रा के रूट पर फ्लैग मार्च कर शक्ति प्रदर्शन किया है। पुलिस ने संबंधित इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम को चेक भी किया है। जिसकी अगुवाई अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले कर रहे थे। कल रामनवमी के अवसर पर पूरे शहर में धूम रहेगी।

एसपी आफिस से शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया। फ्लैग मार्च के दौरान उन सभी मार्ग का भ्रमण किया गया, जहां से कल शोभायात्रा गुजरेगी । शोभायात्रा दौरान रूट को डायवर्ट करने एवं चिन्हित स्थानों पर बैरिकेटिंग करने जैसे बिन्दुओं पर ट्रैफिक पुलिस को एएसपी लखन पटले द्वारा निर्देशत किया गया है ।

साथ ही फ्लैग मार्च में शामिल शहर के थाना प्रभारियों को क्षेत्र के असमाजिक तत्वों को कार्यक्रम में किसी प्रकार का खलल उत्पन्न न करें, इसकी आज ही समझाइश देने निर्देशित किया गया है ।

इसी क्रम में तहसीलों में भी थाना प्रभारियों द्वारा शांति समिति की बैठक लिया गया है । रामनवमी पर्व को लेकर घरघोड़ा नगर में निकलने वाली शोभा यात्रा को लेकर थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक अमित सिंह द्वारा आयोजन समिति के सदस्यों, नगर के गणमान्य नागरिक और मीडिया साथियों की उपिस्थिति मे शांति समिति की बैठक आयोजित लिया गया।

Back to top button