Crimeरायगढ़

रायगढ़ / मित्तल दम्पत्ति हत्याकांड : फरार छठा आरोपी गिरफ्तार ! आरोपी को पकड़ने तमिलनाडु गई थी पुलिस, पर जिले में ही पकड़ाया ! पढ़ें पूरी खबर…

रायगढ़ Raigarh news। जिले के बहुचर्चित मित्तल दम्पत्ति हत्या के मामले में घटनास्थल से एफएसएल टीम द्वारा प्रिजर्व किये गये मानव बाल का डीएनए टेस्ट रिपोर्ट प्राप्त हुआ था जो घटना में शामिल एक नाबालिक बालक के ब्लड से मैच हुआ है ।

वहीं घटना में शामिल फरार आरोपी की पतासाजी में तमिलनाडू में दबिश दे रही पुलिस टीम को आरोपी गिरफ्तार करने में सफलता मिली है । आरोपी पतासाजी, गिरफ्तारी के लिये तमिलनाडू में दबिश दे रही पुलिस टीम की पतासाजी की भनक आरोपी को लगने पर तमिलनाडू से भागकर रायगढ़ आया जिसका पीछा करते हुए पुलिस टीम द्वारा रैरूमाक्षेत्र में आरोपी को हिरासत में लिया गया, जिसके पहचान पत्र एवं अन्य दस्तावेज चेक करने पर नाबालिग होने की जानकारी मिली है ।

जांच टीम को फरार आरोपी के घटना के बाद दिगर प्रांत तमिलनाडू भाग जाने की जानकारी मिली थी जिस पर पुलिस अधीक्षक द्वारा पुलिस टीम तामिलनाडू आरोपी गिरफ्तारी के लिये भेजा गया था किन्तु आरोपी वहां से भी फरार हो गया ।

जांच टीम फरार आरोपी पर मुखबिर तैनात कर रखा गया था जिसके पुन: तमिलनाडू पर छिपे होने की जानकारी मिलने पर पुलिस टीम तमिलनाडू रवाना हुई थी, जिसे तमिलनाडू से पीछा करती हुई पुलिस टीम द्वारा रैरूमाक्षेत्र में दबिश देकर पकड़ा गया है । अपचारी बालक माह सितम्बर में लैलूंगा के सब्जी दूकान तथा मछली दूकान में हुई चोरी में अपने इन्हीं साथियों के साथ शामिल था, जिनमें भी गिरफ्तारी किया गया । अपचारी बालक को कल न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है, जल्द आरोपित बालक का न्यायालय से पुलिस रिमांड लिया जावेगा ।

Back to top button