रायगढ़

रायगढ़: शांत पड़े कांग्रेसी नेता विभाष सिंह की धमाकेदार एंट्री! सैकड़ों गाड़ियों के काफिले के साथ भाजपा पर डबल अटैक! कोतवाली का घेराव! भाजपा जिला अध्यक्ष की गिरफ्तारी की मांग, दो-दो पुतला दहन! और भी पढ़ें पूरी खबर

रायगढ़: आज शहर में एक बड़ी राजनीतिक हलचल देखने को मिली। करीब साल भर से शांत पड़े कांग्रेसी युवा नेता विभाष सिंह की अपने चिर-परिचित पुराने अंदाज में अपनी धमाकेदार एंट्री दिखाई दी। बड़ी गाड़ियों का काफिला लंबी चौड़ी भीड़ ने आज रायगढ़ की सड़कों पर राजनीतिक धमाल मचा दिया।

विभाष सिंह ने एक के बाद एक दो बड़े धमाके किए। पहले जिला अध्यक्ष उमेश अग्रवाल के खिलाफ f.i.r. में उनकी गिरफ्तारी की मांग कोतवाली में की और वहां से निकलने के बाद शहर के हंडी चौक में महंगाई के विरोध में प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह का पुतला दहन किया। यह सब कुछ वही हुआ जहां कुछ दिन पहले भाजपा ने एक बड़ा चक्का जाम और कोतवाली घेराव किया था।

लगभग 120 गाड़ियों का काफिला रायगढ़ की शहर से घूमता हुआ कांग्रेस जिंदाबाद, भूपेश बघेल जिंदाबाद, विभाष सिंह जिंदाबाद के नारे लगाते हुए नटवर स्कूल में इकट्ठा हुआ। इसके बाद नटवर स्कूल से कोतवाली तक का रास्ता विभाष सिंह के सैकड़ों समर्थकों ने पैदल ही तय किया। कोतवाली पहुंचकर भाजपा जिला अध्यक्ष उमेश अग्रवाल की गिरफ्तारी की मांग की गई।

आपको बता दें कि उमेश अग्रवाल के खिलाफ उनकी ही पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता ने अश्लील हरकतों को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी। जिस पर कोतवाली ने गैर जमानती धारा 354 के तहत मामला दर्ज किया था। उसके 2 दिन बाद भाजपा ने सैकड़ों की संख्या में कोतवाली का घेराव कर f.i.r. हटाने की मांग की थी। उनका कहना था कि यह सब कुछ कांग्रेस सरकार के षड्यंत्र के तहत हो रहा है।

जहां लगे थे सीएम मुर्दाबाद के नारे, उसी जगह पर लगे सीएम जिंदाबाद के जयकारे

कोतवाली से निकलने के बाद विभाष सिंह अपने समर्थकों के साथ हंडी चौक में महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया। महंगाई और भ्रष्टाचार का पुतलादहन किया गया। यह वही जगह है, जहा भाजपा नेताओं द्वारा सीएम भूपेश बघेल मुर्दाबाद के नारे लगाए थे और आज विभाष सिंह उसी जगह पर भूपेश बघेल जिंदाबाद के नारे लगाने वाले पहले नेता बने। आज के इस प्रदर्शन में विभाष सिंह के साथ  पूर्व सभापति शेख सलीम निहारिया, किसान नेता लल्लू सिंह ,सेवा दल के अध्यक्ष शकील अहमद ,संतोष बोहिदार ,प्रांशू अग्रवाल ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

भाजपा जिला अध्यक्ष उमेश अग्रवाल द्वारा अभी तक गिरफ्तारी नहीं दी गई है, और ना ही पुलिस के द्वारा उनकी गिरफ्तार की गई। यदि उमेश अग्रवाल को पुलिस गिरफ्तार नहीं करती है, तो आगे हमारे द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा।विभाष सिंह ठाकुर,कांग्रेसी नेता

ज्ञापन की कापी

Back to top button