रायगढ़

रायगढ़ भाजपा की डर्टी पॉलिटिक्स को लेकर नाराज प्रदेश संगठन! जिला उपाध्यक्ष आशीष ताम्रकार को दिखाया बाहर का रास्ता..

रायगढ़। भाजपा की राजनीति में विगत कुछ दिनो से उत्थल पुत्थल की स्थिति बनी हुई थी। इसी बीच आज एक बडी़ खबर आ रही हैं कि जिला भाजपा उपाध्यक्ष आशीष ताम्रकार को पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। सूत्रों के अनुसार उन पर पार्टी विरोधी गतिविधियों को लेकर प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित किया गया है।

अभी हाल ही में भाजपा नेत्रीयो के द्वारा भाजपा के कुछ पदाधिकारियों पर अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। इस मामले को लेकर भाजपा मंडल अध्यक्ष ने अपना इस्तीफा भी दे दिया था इसके साथ ही उन पर आरोप लगाने वाली  को भी भाजपा पार्टी ने बाहर का रास्ता दिखा दिया था इसके कुछ दिनों बाद भाजपा जिला अध्यक्ष उमेश अग्रवाल के ऊपर 21 वर्षीय भाजपा महिला कार्यकर्ता ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया था जिस पर कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

इसके अगले दिन भाजपा जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर स्पष्ट रूप से कहा था कि उनके ऊपर फर्जी f.i.r. की गई है और पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल लोगों के प्रति जांच चल रही है और इसमें जो भी दोषी पाया जाएगा उसके कठोर कार्यवाही की जाएगी। और इसके बाद आज भाजपा जिला के उपाध्यक्ष का निष्कासन आज प्रदेश संगठन द्वारा जारी कर दिया गया है। इस पूरे मामले को इसी कार्यवाही से जोड़कर देखा जा रहा है।

Back to top button