रायगढ़

रायगढ़: पानी की तलाश में भटकते हुए गांव पहुंचा बारहसिंघा.! गिरा कुएं में.. मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम..! पढ़े पूरी ख़बर…

Raigarh News. रायगढ़ जिले के घरघोड़ा तहसील के छोटे गुमडा़ गांव से बड़ी ख़बर सामने आ रही हैं। जहां बारहसिंघा कुंवे में गिर गया। बारहसिंघा पानी की तलाश में जंगल से भटककर गांव की ओर पहुंचा था। और डबरीनुमा कुएं में पानी पीने की कोशिश करते हुए में गिर गया। और बाहर नहीं निकल सका। सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार छोटे गुमड़ा गांव चारों ओर से जंगल से घिरा हुआ है। जिसकी वजह से आए दिन जंगली जानवर भटक कर गांव में पहुंच जाते हैं। बारहसिंघा भी पानी की तलाश में जंगल से भटक कर गांव में पहुंचा। और पानी पीने की कोशिश करने लगा। लेकिन वह डबरीनुमा कुआं में गिर गया। जहां से निकलने की कोशिश करने लगा लेकिन नहीं निकल सका।

जिसके बाद ग्रामीणों की नजर कुएं में गिरे बारहसिंघा पर पड़ी। ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग की टीम को दी। जिसके बाद वन कर्मी मौके पर पहुंचे और बारहसिंघा को बाहर निकाला गया। बारहसिंघा को बाहर निकालने के बाद उसके शरीर में चोंट के भी निशान मिले हैं। जिसे इलाज के बाद दोबारा जंगल में छोड़ दिया जाएगा।

Back to top button