Crimeरायगढ़

रायगढ़: 14 वर्षीय लड़के ने किया नाबालिग लड़की के साथ कुकर्म ! अंधेरे में छत पर ले जाकर दिया वारदात को अंजाम ! आरोपी गिरफ़्तार…

Raigarh. रायगढ़ जिले के सरिया थाना क्षेत्र से नाबालिग से दुष्कर्म की खबर सामने आई है। जहां पास के मकान में किराए में रहने वाले 14 वर्षीय बालक ने नाबालिक के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला सरिया थाना क्षेत्र का है। जहां अपने मम्मी पापा के साथ किराए में रहने वाले 14 वर्षीय बालक ने पड़ोस में रहने वाली नाबालिक लकड़ी को बीते 7 अप्रैल की रात छत में ले गया। और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। और घटना के बारे में किसी को नही बताने की धमकी भी दिया।

घटना के बाद से नाबालिक लड़की डरी हुई थी। लेकिन घटना के 10 दिन गुजर जाने के बाद 16 अप्रैल को नाबालिक ने अपनी मां को पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया। जिसे सुनकर परिजन दंग रह गए। जिसके बाद परिजन अपनी नाबालिग बेटी को लेकर सरिया थाना पहुंचे। और 14 वर्षीय बालक के ख़िलाफ़ दुष्कर्म का अपराध दर्ज करवाया गया।

परिजनों के शिकायत और नाबालिक लकड़ी के बयान के आधार पर सरिया पुलिस ने नाबालिक युवक के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर लिया। और 14 वर्षीय अपचारी बालक के ख़िलाफ़ धारा 376 IPC, 4, 6, 8, 10 के तहत अपराध पंजीबद्ध करके बाल सुधार गृह में भेजा गया है।

Back to top button