रायगढ़

रायगढ़: विधायक पुत्र और गुर्गों के खिलाफ एससी एसटी एक्ट दर्ज करवाने की उठी मांग… पुलिस अधीक्षक से मिलने पहुंचे भाजपा के पूर्व मंत्री… जानिए पूरा मामला… देखें वीडियो!!

Raigarh News: सोमवार का दिन रायगढ़ पुलिस विभाग के लिए सर दर्द का विषय रहा। विधायक पुत्र और गुर्गों के द्वारा कोतरा रोड थाने के आरक्षक तथा ट्रेलर ड्राइवर के साथ हुई मारपीट का मामला दिनभर चर्चा का विषय बना रहा।

एक तरफ दोपहर में पूर्व बिलासपुर यूनिवर्सिटी के अध्यक्ष शशांक पांडे के नेतृत्व में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को “हमदर्द का सिंकारा सिरप” भेंट कर पुलिस को चुस्ती से कार्य करने के लिए कहा गया। तो वही शाम ढलते 6 बजे के करीब बीजेपी का दल भी पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँच गया। जहाँ भाजपा के पूर्व मंत्री रहे सत्यानंद राठिया समेत दर्जनों बीजेपी नेताओं ने एसपी से मुलाकात की।

ज्ञापन

लगभग 30 मिनट तक बंद एसपी कार्यालय में पुलिस अधीक्षक के साथ भाजपा के तमाम नेता बैठकर मुलाकात करते रहे। इस दरमियान किसी भी मीडिया कर्मी को बंद दफ्तर के अंदर जाने की इजाजत नहीं दी गई।

वहीं सत्यानंद राठिया की तरफ से, पुलिस अधीक्षक को कोतरा रोड थाने में हुए घटना क्रम के खिलाफ ज्ञापन सौंपा गया। जहाँ विधायक पुत्र रितिक नायक और गुर्गों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई। साथ ही विशेष रूप से यह मांग की गई है कि,इस मामले में एससी एसटी एक्ट को भी जोड़ा जाए क्योंकि पीड़ित आरक्षक अनुसूचित जाति समुदाय से है।

लगभग आधे घंटे तक हुई बातचीत के बाद पूर्व मंत्री सत्यानंद राठिया बाहर निकले और मीडिया कर्मियों से मुखातिब होते हुए बताया कि,

संबंधित खबर

https://34.131.69.45/?p=15730
https://34.131.69.45/?p=15367

Back to top button