रायगढ़

Raigarh News: मां बाप के डांट फटकार और मारपीट से तंग आकर घर से भाग गया था बच्चा.! डायल 112 की टीम ने पहुंचाया सुरक्षित….

Raigarh News. बच्चों का मन बहुत कोमल होता है। उनके हृदय पर माता – पिता के बातों का गहरा असर पड़ता है। माता पिता के डांट फटकार से तंग आकर कई बार बच्चे घर से भागने में भी नही हिचकते है। ऐसा ही एक मामला कल चक्रधर नगर में देखा गया। घर से भागने वाले बच्चे को डायल 112 की टीम ने सुरक्षित उनके माता पिता तक पहुंचाया।

पुलिस से मिली जानकारी अनुसार पूरा मामला चक्रधर नगर थाना क्षेत्र का है। जहां कल बीते गुरुवार दोपहर को साहिब राम कॉलोनी के पास 10 साल का बच्चा भटकता हुआ दिखाई दिया। जिसकी सूचना मिलने पर डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। बच्चा पुलिस राइनो टीम को देखकर भागने लगा। जिसे आरक्षक जयदेव मरकाम ने दौड़कर पकड़ा। और पूछताछ किया जिसपर बच्चे ने पास के कॉलोनी का होना बताया।

बच्चा बोला कि मैं अपने घर नहीं जाऊंगा मेरे मम्मी पापा मुझे बहुत डांटते हैं और मारते हैं। राइनो टीम ने उसे काफी समझाया बुझाया लेकिन वहां कुछ भी समझने के लिए तैयार नहीं था। जिसके बाद बालक को थाना लेकर आया गया। वहां थाने के स्टाफ ने काफी समझाया लेकिन वह घर नही जाने की जिद पर अड़ा हुआ था। और फूट-फूट कर रोने लगा। जिसके बाद चाइल्ड हेल्प लाइन को मामले की सूचना दी गई। और बालक के पेरेंट्स को थाना बुलाकर उसे परिजनों को सुरक्षित सौंप दिया गया।

Back to top button